शनिवार, 01 अगस्त, 2015 | 15:17 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली सरकार ने कई उत्पादों पर वैट 5% तक घटायाआईजीआई एअरपोर्ट कर्मचारी को अंदर के बस ने कुचला, आईसीयू में इलाज जारी, गंभीर
मुख्यमंत्री अस्पताल में भर्ती
First Published:07-12-2012 11:56:19 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

नई दिल्ली प्रमुख संवाददाता

मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को थकान की शिकायत होने पर फिर से अस्पताल में भर्ती किया गया है। पिछले सप्ताह ही 74 वर्षीय दीक्षित की राजधानी स्थित फोर्टिस अस्पताल में एजिंयोप्लास्टी कराई गई थी। एंजियोप्लास्टी के बाद सोमवार को ही उन्होंने अपना कामकाज संभाला था। मुख्यमंत्री के चिकित्सक डा. अशोक सेठ ने बताया कि शुक्रवार शाम को वह थकान महसूस होने पर अस्पताल में चेकअप के लिए आई थी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री का चेकअप किया गया और उनकी सभी रिपोर्ट सामान्य हैं।

डा. सेठ ने दीक्षित की तबियत ठीक बताते हुए कहा कि फिलहाल एहतियातन उन्हें भर्ती किया गया है। ज्ञात हो कि दीक्षित के हृदय की धमनियों में ब्लॉकेज के कारण गत 27 नवंबर को ही उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। जबकि 31 नवंबर को ऑफिस भी ज्वाइन कर उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव में हिस्सेदारी की। डाक्टरों का कहना है कि कामकाज की अधिकता की वजह से दीक्षित को थकान की शिकायत महसूस हुई है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingत्रिकोणीय सीरीज में उन्मुक्त चंद को भारत-ए की कमान
भारत अंडर-19 विश्वकप विजेता टीम के कप्तान उन्मुक्त चंद ऑस्ट्रेलिया-ए और दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ पांच अगस्त से शुरू हो रही त्रिकोणीय सीरीज में भारत-ए की कप्तानी संभालेंगे जबकि अंबाती रायुडू दक्षिण अफीका-ए के खिलाफ दो गैर आधिकारिक टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम का नेतृत्व करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड