शनिवार, 31 जनवरी, 2015 | 04:45 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
फतुहा में बिजली की तार की चपेट में ट्रॉली आई, दो की मौतअमिता को पीजीआई लखनऊ भेजा गया था महिला के खून का नमूना, जांच में स्वाइन फ्लू की पुष्टिबरेली में स्वाइन फ्लू से पहली मौत की पुष्टि, राममूर्ति मेडिकल कालेज में हुई थी 24 जनवरी को सीबीगंज की अमिता उपाध्याय की मौतपाकिस्तान के शिकारपुर में ब्लास्ट, 20 लोगों की मौतयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
मुख्यमंत्री अस्पताल में भर्ती
First Published:07-12-12 11:56 PM

नई दिल्ली प्रमुख संवाददाता

मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को थकान की शिकायत होने पर फिर से अस्पताल में भर्ती किया गया है। पिछले सप्ताह ही 74 वर्षीय दीक्षित की राजधानी स्थित फोर्टिस अस्पताल में एजिंयोप्लास्टी कराई गई थी। एंजियोप्लास्टी के बाद सोमवार को ही उन्होंने अपना कामकाज संभाला था। मुख्यमंत्री के चिकित्सक डा. अशोक सेठ ने बताया कि शुक्रवार शाम को वह थकान महसूस होने पर अस्पताल में चेकअप के लिए आई थी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री का चेकअप किया गया और उनकी सभी रिपोर्ट सामान्य हैं।

डा. सेठ ने दीक्षित की तबियत ठीक बताते हुए कहा कि फिलहाल एहतियातन उन्हें भर्ती किया गया है। ज्ञात हो कि दीक्षित के हृदय की धमनियों में ब्लॉकेज के कारण गत 27 नवंबर को ही उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। जबकि 31 नवंबर को ऑफिस भी ज्वाइन कर उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव में हिस्सेदारी की। डाक्टरों का कहना है कि कामकाज की अधिकता की वजह से दीक्षित को थकान की शिकायत महसूस हुई है।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड