बुधवार, 02 सितम्बर, 2015 | 14:02 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद की रेलवे हरथला कॉलोनी में आरपीएफ ने अवैध रूप से रह रहे लोगों के खिलाफ चलाया अभियान, रेलवे के मकानों को खाली कराने के बाद उन्हें ध्वस्त कर दिया, रेलवे अधिकारियों ने फिर कब्ज़ा रोकने के लिए यह कार्रवाई की।झारखंड: जमशेदपुर कचहरी की लिफ्ट में फंसी महिला।उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि इलाहाबाद में भी मेट्रो चलेगी, मुख्य सचिव इलाहाबाद में मेट्रो चलाने के लिए जरूरी स्टडी शुरू कराएं।झारखंड: रांची में हरमू नदी के किनारों से अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू हो गया है, जेसीबी और पेलोडर से अतिक्रमण हटाया जा रहा है।
अन्ना हजारे गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती
नई दिल्ली-गुडगांव, एजेंसी First Published:07-12-2012 02:35:39 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को शुक्रवार को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। टीम अन्ना की सदस्य किरण बेदी ने ट्विट करके बताया कि हजारे को डांक्टरों की एक टीम की निगरानी में मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टीम अन्ना के पूर्व सदस्य और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने भी टिवट करके हजारे के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।