शुक्रवार, 22 अगस्त, 2014 | 11:25 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'ड्रैगन' की हरकतों पर नजर रखेगी आकाश मिसाइल पाक ने फिर किया युद्ध विराम का उल्लंघन, सीमा पर तनाव जेम्स फोले की रिहाई के लिए आतंकियों ने मांगी थी फिरौती स्वर्ण जीतकर लौटे पी कश्यप नई चुनौतियों के लिए तैयार स्वर्ण जीतकर लौटे पी कश्यप नई चुनौतियों के लिए तैयार अमेरिकी मीडिया ने अयंगर को बताया एक महान योग गुरु अमेरिकी मीडिया ने अयंगर को बताया एक महान योग गुरु अमेरिकी पत्रकार फोले की मौत की आपराधिक जांच शुरू माफी मांगे,वरना मोदी के मंत्रियों को घुसने नहीं देंगेः झामुमो माफी मांगे,वरना मोदी के मंत्रियों को घुसने नहीं देंगेः झामुमो
 
सुश्रुत ट्रामा सेंटर के गिरफ्तारी कर्मचारी न्यायिक हिरासत में
First Published:06-12-12 11:08 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

सुश्रुत ट्रामा सेंटर में चार मरीजों की मौत के मामले में गिरफ्तार दो कर्मचारियों को अदालत में पेश किया गया। जहां से दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। मेट्रोपेालिटन मजिस्ट्रेट छवि कपूर की अदालत ने सुपरवाइजर मदनलाल शर्मा और तकनीशियन अमित सिंह कटोच को जेल भेजने के आदेश दिए हैं। पुलिस ने ट्रामा सेंटर में हुई मौत के मामले में जांच करते हुए इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

शर्मा और अमित दोनों ही उस प्राइवेट फर्म के कर्मचारी हैं जिसके पास हॉस्पिटल में ऑक्सीजन गैस सिलेंडर सप्लाई और सेन्ट्रलाइज गैस प्लांट की देखरेख का ठेका था। पेश मामले में मंगलवार को चार गंभीर रुप से बीमार लोगों को वेंटिलेटर पर रखा गया था। लेकिन ऑक्सीजन सप्लाई रुकने की वजह से इन मरीजों की मौत हो गई थी। पुलिस का कहना है कि शर्मा और अमित पर ऑक्सीजन की सप्लाई को नियमित रखने की जिम्मेदारी थी। इन्हीं की लापरवाही की वजह से चार लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

इन दोनों आरोपियों के खिलाफ लापरवाही से मौत का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में हॉस्पिटल के अतिरिक्त चिकित्सा अधीक्षक ने शिकायत दर्ज कराई है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°