सोमवार, 04 मई, 2015 | 20:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
जानलेवा हमले में रिपोर्ट दर्ज
First Published:06-12-12 10:45 PM

दनकौर। हमारे संवाददाता

कोतवाली के गांव पतलाखेड़ा में पुरानी रंजशि को लेकर दो पक्षों में गोली चल गई। एक पक्ष ने दूसरे पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में तीन सगे भाइयों सहित चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सका है। गांव निवासी संजीव का आरोप है कि जब शनिवार की देर शाम वह अपने घर में था तो गांव के ही तीन सगे भाई राहुल, राजेंद्र व गौरव और रविन्द्र उसके घर आ धमके।

आरोपियों ने गाली-गलौच शुरू कर दी और विरोध करने पर संजीव की मां शारदा पर लाइसेंसी रविाल्वर से फायर कर दिया। ---पति-पत्नी को पीटादनकौर। कोतवाली के गांव मकनपुर खादर में कुछ लोगों ने एक दंपति को मार-पीटकर घायल कर दिया। इस संबंध में गांव के संजय ने गांव के ही चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट की है। आरोप है कि प्लाट में कूड़ा डालने से टोकने पर पड़ोसियों ने संजय और उसकी पत्नी गीता के साथ मारपीट की।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआरसीबी पर रणनीतिक जीत से फिर शीर्ष पर पहुंचा चेन्नई
बेहतरीन फार्म में चल रहे आशीष नेहरा के कातिलाना स्पैल और क्षेत्ररक्षकों के कमाल के प्रदर्शन से चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने अपेक्षाकृत कम स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव किया और रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को 24 रन से हराकर आईपीएल आठ की अंकतालिका में फिर से शीर्ष स्थान हासिल किया।