बुधवार, 08 जुलाई, 2015 | 07:53 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: शाहिद और मीरा विवाह के पवित्र बंधन में बंधे, देखिए दिलकश तस्वीरें कुमाऊं में भारी बारिश से 44 मार्ग बंद, केदार पैदल यात्रा भी नहीं हुई शुरू टर्किश एयरलाइंस के विमान को उड़ान की मंजूरी, कोई बम नहीं मिला दिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर व्यापमं मामला: शिवराज पर बढ़ा दबाव, सीबीआई जांच को हुए तैयार गंगा का जलस्तर बढ़ा, बाढ़ का खतरा सदी की सबसे बड़ी फाइट जीतकर भी हार गए मेवेदर, जानिए कैसे बख्शे नहीं जाएंगे थाने में महिला को जलाकर मारने के दोषी: अखिलेश यादव PHOTO: धौनी के लिए प्रशंसक ने बनवाया खास केक, आप भी देखें गूगल अर्थ में जल्द दिखेगा भारत के शहरों का एरियल व्यू
ओवरटेक करके वाहनों को लूटने वाला गिरोह पकड़ा
First Published:05-12-12 11:37 PM

 ग्रेटर नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता

सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने लुटेरों का एक गिरोह पकड़ा है। पुलिस और लुटेरों के बीच मंगलवार की देर रात सूरजपुर के पास मुठभेड़ हुई। जिसमें दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। इनका एक साथी फरार हो गया है। आरोपियों ने शहर में दो वारदातों में शरीक होने की जानकारी दी है। इनके पास से लूट की बाइक और देशी पिस्टल बरामद हुई हैं।

पुलिस अधीक्षक (देहात) अशोक कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात सूरजपुर कसबे के पास पुलिस ने संदिग्ध बाइक सवार लोगों को रोकना चाहा। पुलिस को देखते ही बाइक सवार भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो इन लोगों ने फायर कर दिया। पुलिस ने पीछा करके बाइक सवारों को घेर लिया। दो को गिरफ्तार कर लिया गया। एक फरार होने में कामयाब हो गया। इन्हें कोतवाली लाकर पूछताछ की गई। एसपी ने बताया कि एक लोनी थाना क्षेत्र के गांव बम्हैटा का रहने वाला देवेंद्र उर्फ बिट्टू है।

दूसरा संदीप सूरजपुर का निवासी है। दोनों ने बीतू जून महीने में सेक्टर डेल्टा दो में रहने वाले धनंजय सिंी से लूटपाट की थी। अक्टूबर में साकीपुर निवासी भूपेंद्र रघुवंशी से लूट को अंजाम दिया था। एक बाइक बरामद हुई है। जो लूट की है। एक देशी पिस्टल और कारतूस भी मिले हैं। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड