रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 05:04 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
ओवरटेक करके वाहनों को लूटने वाला गिरोह पकड़ा
First Published:05-12-12 11:37 PM

 ग्रेटर नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता

सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने लुटेरों का एक गिरोह पकड़ा है। पुलिस और लुटेरों के बीच मंगलवार की देर रात सूरजपुर के पास मुठभेड़ हुई। जिसमें दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। इनका एक साथी फरार हो गया है। आरोपियों ने शहर में दो वारदातों में शरीक होने की जानकारी दी है। इनके पास से लूट की बाइक और देशी पिस्टल बरामद हुई हैं।

पुलिस अधीक्षक (देहात) अशोक कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात सूरजपुर कसबे के पास पुलिस ने संदिग्ध बाइक सवार लोगों को रोकना चाहा। पुलिस को देखते ही बाइक सवार भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो इन लोगों ने फायर कर दिया। पुलिस ने पीछा करके बाइक सवारों को घेर लिया। दो को गिरफ्तार कर लिया गया। एक फरार होने में कामयाब हो गया। इन्हें कोतवाली लाकर पूछताछ की गई। एसपी ने बताया कि एक लोनी थाना क्षेत्र के गांव बम्हैटा का रहने वाला देवेंद्र उर्फ बिट्टू है।

दूसरा संदीप सूरजपुर का निवासी है। दोनों ने बीतू जून महीने में सेक्टर डेल्टा दो में रहने वाले धनंजय सिंी से लूटपाट की थी। अक्टूबर में साकीपुर निवासी भूपेंद्र रघुवंशी से लूट को अंजाम दिया था। एक बाइक बरामद हुई है। जो लूट की है। एक देशी पिस्टल और कारतूस भी मिले हैं। दोनों को जेल भेज दिया गया है।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ