गुरुवार, 03 सितम्बर, 2015 | 00:23 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
बैंक प्रबंधक की चाकू घोंप कर हत्या
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-12-2012 04:08:11 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

दिल्ली में एक बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक की उसके रिश्तेदार ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार हत्या की वजह आपसी दुश्मनी थी।

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में धर्मशिला अस्पताल के पास कॉरपोरेशन बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक विनोद दास (50 वर्ष) की उनके रिश्तेदार भरत ने बुधवार सुबह 7.55 बजे चाकू घोंपकर हत्या कर दी। दास त्रिलोकपुरी निवासी थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया, ''घटना के समय दास टहलने निकले थे। भरत ने दास पर चाकू से कई वार किए और उसके बाद वह घटनास्थल से फरार हो गया।'' राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और दास को अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि भरत की आपराधिक पृष्ठभूमि है और वह दास के घर के बगल में रहता है। पुलिस ने भरत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

मैथ नहीं जानते
टीचर-सोनू, तुम्हारे पापा ने 10 प्रतिशत के सालाना ब्याज पर 5000 रुपए कर्ज लिए। वे एक साल बाद कर्ज वापस करते हैं, बताओ वह कुल कितने पैसे वापस करेंगे?
सोनू-कुछ भी नहीं।
टीचर (गुस्से में)-तुम मैथ नहीं जानते।
सोनू-सर, मैं तो मैथ जानता हूं, पर आप मेरे पिताजी को नहीं जानते