शुक्रवार, 22 अगस्त, 2014 | 05:27 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    माफी मांगे, वरना मोदी के मंत्रियों को घुसने नहीं देंगेः झामुमो माफी मांगे, वरना मोदी के मंत्रियों को घुसने नहीं देंगेः झामुमो माफी मांगे, वरना मोदी के मंत्रियों को घुसने नहीं देंगेः झामुमो अरब में अस्थिरता का असर साफ झलकता है: सुषमा राज्यपाल मामले में कोर्ट ने केन्द्र को भेजा नोटिस पाक में कोर्ट का प्रदर्शनकारियों को हटाने के आदेश से इनकार मोदी का कार्यक्रम: चव्हाण के नहीं जाने को कांग्रेस की हां शर्मिला की रक्षा के लिए तैयार है मणिपुर सरकार: मंत्री  स्वास्थ्य मंत्री ने चतुर्वेदी की बर्खास्तगी को सही कहा तेलंगाना की शक्तियों का कोई अतिक्रमण नहीं: राजनाथ
 
युवती का अपहरण करके ले जा रहे बदमाश
First Published:04-12-12 10:44 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

मुरादनगर। नोएडा से एक युवती का अपहरण करके उसे मेरठ की ओर ले जा रहे बदमाश मुरादनगर गंगनहर पुल पर पुलिस को देखकर भाग निकले। कार की डिग्गी में पड़ी युवती किसी तरह बाहर निकली और थाने पहुंच कर आपबीती सुनाई। मंगलवार सुबह करीब दस बजे एक युवती थाने पहुंची। उसने बताया कि वह बरोला सेक्टर 49 में रहती है। सोमवार शाम को वह बाजार से सामान लेने जा रही थी, रास्ते में एक महिला ने उससे पता पूछने के बहाने उसे कुछ सुंघा कर बेहाश कर दिया।

जब होश आया तो उसने खुद को कार की डिग्गी में पाया। कार जब गंगनहर पर पहुंची तो सामने पुलिस को देखकर बदमाशों ने कार को एक साइड में खड़ी कर दिया और वहां से भाग खड़े हुए। लड़की का कहना है कि वह किसी तरह डिग्गी से निकली। इस बारे में थाना प्रभारी ने बताया कि युवती के परिवारवालों को सूचना दे दी गई है । उनके आने के बाद ही सही स्थिति साफ होगी । वैसे यह मामला नोएडा का है।

-----------------------------------------पुलिस के डर से लूटा गया ट्रैक्टर छोड़कर भागे लोनी। हमारे संवाददाता पुलिस को आता देख बदमाश लोनी से लूटा गया ट्रैक्टर बागपत के बालैनी गांव की एक खाईं में गिराकर मौके से फरार हो गए। ट्रैक्टर को खाईं से निकाल कर पुलिस ने फरार हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह यादव के अनुसार पचायेरा गांव निवासी प्रवीण पुत्र भंवर सिंह का ट्रैक्टर बदुरपुर गांव निवासी युवक जाकिर चलाता है। मंगलवार की सुबह दिल्ली में बालू-रेत बेचने के बाद चालक जाकिर खाली ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर पचायेरा गांव की ओर जा रहा था।

जैसे ही वह हाइवे पर इंद्रापुरी चौकी के निकट पहुंचा तभी कार सवार चार सशस्त्र बदमाशों ने गन प्वॉइंट पर उसे बंधक बना लिया। चालक को कार में डालकर बदमाश ट्रैक्टर को लेकर बागपत की ओर चल दिए। बदमाशों ने चालक को पंचलोक गांव के जंगल में फेंक दिया। किसी प्रकार बंधनमुक्त होकर चालक ने मालिक को घटना की सूचना दी। जिसके बाद मालिक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। बदमाश ट्रैक्टर को लेकर बागपत के बालैनी गांव की ओर जा रहे थे।

तभी पुलिस ने उन्हें देख लिया। पुलिस को आता देख बदमाश ट्रैक्टर को चलता छोड़कर साथ में चल रही कार में बैठकर फरार हो गए। ट्रैक्टर सड़क किनारे खाईं में जा गिरा। थाना प्रभारी के अनुसार ट्रैक्टर को खाईं से निकलवा कर कब्जे में ले लिया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°