रविवार, 02 अगस्त, 2015 | 15:50 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तराखंडः डीजे लेकर कांवड़ यात्रा पर गए तो पुलिस जब्त कर लेगी साउंड सिस्टम, हरिद्वार पुलिस ने यूपी बार्डर पर चलाया डीजे और अन्य प्रतिबंधित सामान के खिलाफ अभियानहरिद्वारः कांवड़ यात्रियों से भरी तेज रफ्तार जीप पुलिस पर चढ़ाई, तीन पुलिस कर्मचारी घायल
युवती का अपहरण करके ले जा रहे बदमाश
First Published:04-12-2012 10:44:27 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

मुरादनगर। नोएडा से एक युवती का अपहरण करके उसे मेरठ की ओर ले जा रहे बदमाश मुरादनगर गंगनहर पुल पर पुलिस को देखकर भाग निकले। कार की डिग्गी में पड़ी युवती किसी तरह बाहर निकली और थाने पहुंच कर आपबीती सुनाई। मंगलवार सुबह करीब दस बजे एक युवती थाने पहुंची। उसने बताया कि वह बरोला सेक्टर 49 में रहती है। सोमवार शाम को वह बाजार से सामान लेने जा रही थी, रास्ते में एक महिला ने उससे पता पूछने के बहाने उसे कुछ सुंघा कर बेहाश कर दिया।

जब होश आया तो उसने खुद को कार की डिग्गी में पाया। कार जब गंगनहर पर पहुंची तो सामने पुलिस को देखकर बदमाशों ने कार को एक साइड में खड़ी कर दिया और वहां से भाग खड़े हुए। लड़की का कहना है कि वह किसी तरह डिग्गी से निकली। इस बारे में थाना प्रभारी ने बताया कि युवती के परिवारवालों को सूचना दे दी गई है । उनके आने के बाद ही सही स्थिति साफ होगी । वैसे यह मामला नोएडा का है।

-----------------------------------------पुलिस के डर से लूटा गया ट्रैक्टर छोड़कर भागे लोनी। हमारे संवाददाता पुलिस को आता देख बदमाश लोनी से लूटा गया ट्रैक्टर बागपत के बालैनी गांव की एक खाईं में गिराकर मौके से फरार हो गए। ट्रैक्टर को खाईं से निकाल कर पुलिस ने फरार हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह यादव के अनुसार पचायेरा गांव निवासी प्रवीण पुत्र भंवर सिंह का ट्रैक्टर बदुरपुर गांव निवासी युवक जाकिर चलाता है। मंगलवार की सुबह दिल्ली में बालू-रेत बेचने के बाद चालक जाकिर खाली ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर पचायेरा गांव की ओर जा रहा था।

जैसे ही वह हाइवे पर इंद्रापुरी चौकी के निकट पहुंचा तभी कार सवार चार सशस्त्र बदमाशों ने गन प्वॉइंट पर उसे बंधक बना लिया। चालक को कार में डालकर बदमाश ट्रैक्टर को लेकर बागपत की ओर चल दिए। बदमाशों ने चालक को पंचलोक गांव के जंगल में फेंक दिया। किसी प्रकार बंधनमुक्त होकर चालक ने मालिक को घटना की सूचना दी। जिसके बाद मालिक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। बदमाश ट्रैक्टर को लेकर बागपत के बालैनी गांव की ओर जा रहे थे।

तभी पुलिस ने उन्हें देख लिया। पुलिस को आता देख बदमाश ट्रैक्टर को चलता छोड़कर साथ में चल रही कार में बैठकर फरार हो गए। ट्रैक्टर सड़क किनारे खाईं में जा गिरा। थाना प्रभारी के अनुसार ट्रैक्टर को खाईं से निकलवा कर कब्जे में ले लिया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingशाहरुख के वानखेड़े स्टेडियम जाने पर रोक हटी, MCA ने हटाया बैन
मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने शाहरुख खान पर वानखेड़े स्टेडियम में घुसने पर लगा प्रतिबंध हटा लिया है। एमसीए वाइस प्रेसीडेंट आशीष शेलार के मुताबिक एमसीए ने यह फैसला रविवार को हुई मैनेजिंग कमेटी की बैठक में लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?