सोमवार, 27 अप्रैल, 2015 | 04:03 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
देर रात लावारिस मिली दो वर्ष की बच्ची
First Published:04-12-12 10:43 PM

नोएडा। देर रात दो वर्षी की एक बच्ची सूनसान चौराहे पर लावारिस रोती हुई मिली। पुलिस ने उसे चाइल्ड लाइन संस्था को सौंप दिया है। लावारिस बच्ची मिलने की यह घटना सेक्टर 12-22 चौराहे की है। सेक्टर-12 एस ब्लॉक निवासी अभिषेक मिश्रा सोमवार देर रात सेक्टर-63 स्थित अपनी कंपनी से काम कर लौट रहे थे। रात करीब एक बजे वह सेक्टर 12-22 चौराहे पर उतरे तो उन्हें अंधेरे में एक बच्ची रोती हुई मिली। संस्था अब बच्ची के परिजन को तलाशने का प्रयास कर रही है।

सरेराह युवतियों से लूटा मोबाइलनोएडा। बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह रिक्शे पर जा रही दो युवतियों से मोबाइल लूट लिया। मामले में कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने अधिकारियों के निर्देश पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बदमाशों का शिकार होने वाली युवती पुनीता जोशी तरुण नगर दिल्ली की रहने वाली है। कुछ दिन पहले वह रिक्शे पर सवार होकर अपनी बहन के साथ सेक्टर-63 में रहने वाले भाई से मिलने जा रही थी। रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने उनका मोबाइल लूट लिया।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingस्टार्क और गेल के आगे ढेर हुए डेयरडेविल्स
मिशेल स्टार्क की अगुवाई में गेंदबाजों के बेजोड़ प्रदर्शन और बाद में क्रिस गेल की तूफानी पारी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपना प्रभुत्व कायम रखते हुए आईपीएल आठ में 57 गेंद शेष रहते हुए दस विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की।