रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 09:09 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
देर रात लावारिस मिली दो वर्ष की बच्ची
First Published:04-12-12 10:43 PM

नोएडा। देर रात दो वर्षी की एक बच्ची सूनसान चौराहे पर लावारिस रोती हुई मिली। पुलिस ने उसे चाइल्ड लाइन संस्था को सौंप दिया है। लावारिस बच्ची मिलने की यह घटना सेक्टर 12-22 चौराहे की है। सेक्टर-12 एस ब्लॉक निवासी अभिषेक मिश्रा सोमवार देर रात सेक्टर-63 स्थित अपनी कंपनी से काम कर लौट रहे थे। रात करीब एक बजे वह सेक्टर 12-22 चौराहे पर उतरे तो उन्हें अंधेरे में एक बच्ची रोती हुई मिली। संस्था अब बच्ची के परिजन को तलाशने का प्रयास कर रही है।

सरेराह युवतियों से लूटा मोबाइलनोएडा। बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह रिक्शे पर जा रही दो युवतियों से मोबाइल लूट लिया। मामले में कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने अधिकारियों के निर्देश पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बदमाशों का शिकार होने वाली युवती पुनीता जोशी तरुण नगर दिल्ली की रहने वाली है। कुछ दिन पहले वह रिक्शे पर सवार होकर अपनी बहन के साथ सेक्टर-63 में रहने वाले भाई से मिलने जा रही थी। रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने उनका मोबाइल लूट लिया।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ