सोमवार, 25 मई, 2015 | 08:50 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'आप' के सौ दिन, केजरीवाल करेंगे कनाट प्‍लेस में बैठक नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार जानिए आखिर कैसे रोहित के लिए फिर लकी साबित हुआ ईडन गार्डन मोदी सरकार को केजरीवाल से एलर्जी: सिसोदिया  चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर मुंबई इंडियन्स बना आईपीएल चैम्पियन मोदी को मारने की धमकी, पुलिस की नींद उड़ी केजरीवाल ने विधानसभा का आपात सत्र बुलाया मुद्रास्फीति पर जेटली कर रहे हैं बड़बोलापन: कांग्रेस  लू ने ली तेलंगाना और आंध्रप्रदेश में 153 लोगों की जान  यौन उत्पीड़न मामले में पचौरी को टेरी ने माना दोषी
देर रात लावारिस मिली दो वर्ष की बच्ची
First Published:04-12-12 10:43 PM

नोएडा। देर रात दो वर्षी की एक बच्ची सूनसान चौराहे पर लावारिस रोती हुई मिली। पुलिस ने उसे चाइल्ड लाइन संस्था को सौंप दिया है। लावारिस बच्ची मिलने की यह घटना सेक्टर 12-22 चौराहे की है। सेक्टर-12 एस ब्लॉक निवासी अभिषेक मिश्रा सोमवार देर रात सेक्टर-63 स्थित अपनी कंपनी से काम कर लौट रहे थे। रात करीब एक बजे वह सेक्टर 12-22 चौराहे पर उतरे तो उन्हें अंधेरे में एक बच्ची रोती हुई मिली। संस्था अब बच्ची के परिजन को तलाशने का प्रयास कर रही है।

सरेराह युवतियों से लूटा मोबाइलनोएडा। बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह रिक्शे पर जा रही दो युवतियों से मोबाइल लूट लिया। मामले में कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने अधिकारियों के निर्देश पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बदमाशों का शिकार होने वाली युवती पुनीता जोशी तरुण नगर दिल्ली की रहने वाली है। कुछ दिन पहले वह रिक्शे पर सवार होकर अपनी बहन के साथ सेक्टर-63 में रहने वाले भाई से मिलने जा रही थी। रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने उनका मोबाइल लूट लिया।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड