बुधवार, 04 मार्च, 2015 | 20:42 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैं और योगेंद्र यादव पीएसी के सदस्य नहीं रहेंगे: प्रशांत भूषणयोगेंद्र यादव को आप की पीएसी से बाहर किया गयायोगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को आप की पीएसी से बाहर किया गयाबीमा संशोधन विधेयक लोकसभा में पारित।सोलह दिसंबर सामूहिक बलात्कार के दोषी के साक्षात्कार मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक आलोक कुमार वर्मा को तलब किया।दिल्ली उच्च न्यायालय ने उबर बलात्कार मामले में आरोपी के अभियोजन पक्ष के 13 गवाहों को फिर से बुलाने का आग्रह स्वीकार किया, उच्च न्यायालय ने पीड़ित से फिर से पूछताछ किए जाने का आरोपी चालक का अनुरोध स्वीकार किया।
भाकियू का टोल बैरियर पर तीसरे दिन भी कब्जा
गाजियाबाद, एजेंसी First Published:04-12-12 03:57 PM

प्रदेश को टोल फ्री करने की मांग के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के कार्यकर्ताओं का डासना टोल बैरियर पर मंगलवार को तीसरे दिन मंगलवार को भी कब्जा रहा। दिन भर वाहन टोल दिए बिना आते-जाते रहे।

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी डासना टोल बैरियर पर पहुचे और आंदोलनरत कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि भाकियू का यह आंदोलन मांग पूरी होने तक जारी रहेगा।

उल्लेखनीय है कि भारतीय किसान यूनियन ने अब टोल फ्री के साथ गैस फ्री कराना, यानी प्रत्येक माह एक सिलेंडर सब्सिडी पर दिए जाने की मांग भी जोड़ दी है। उन्होंने कहा कि सात दिसंबर को डीएनडी टोल ब्रिज पर कब्जा कर उसे टोल फ्री कराया जाएगा। उसके बाद राष्ट्रीय राज मार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के मुख्यालय पर बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड