बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 17:29 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लखीमपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से छह बच्‍चों की मौत, बुखारीटोला में खेत में भरे पानी में डूबे चार बच्‍च्‍ो, नरेन्‍द्र नगर में बाढ़ से उफनाए नाले में दो बच्‍चे डूबे250 हजार करोड निवेश करेंगे, पांच लाख से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी: मुकेश अंबानीमुकेश अंबानी ने कहा, पीएम की सोच हमारी प्रेरणा, लोगों की जिंदगी बदलेगीडिजीटल इंडिया वीक की शुरूआत, कार्यक्रम में मौजूद हैं कई बडे उद्योगपति
भाकियू का टोल बैरियर पर तीसरे दिन भी कब्जा
गाजियाबाद, एजेंसी First Published:04-12-12 03:57 PM

प्रदेश को टोल फ्री करने की मांग के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के कार्यकर्ताओं का डासना टोल बैरियर पर मंगलवार को तीसरे दिन मंगलवार को भी कब्जा रहा। दिन भर वाहन टोल दिए बिना आते-जाते रहे।

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी डासना टोल बैरियर पर पहुचे और आंदोलनरत कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि भाकियू का यह आंदोलन मांग पूरी होने तक जारी रहेगा।

उल्लेखनीय है कि भारतीय किसान यूनियन ने अब टोल फ्री के साथ गैस फ्री कराना, यानी प्रत्येक माह एक सिलेंडर सब्सिडी पर दिए जाने की मांग भी जोड़ दी है। उन्होंने कहा कि सात दिसंबर को डीएनडी टोल ब्रिज पर कब्जा कर उसे टोल फ्री कराया जाएगा। उसके बाद राष्ट्रीय राज मार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के मुख्यालय पर बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड