बुधवार, 27 मई, 2015 | 13:13 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैंने अपने लिए, परिवार या मित्रों के फायदे के लिए सरकारी पद का दुरुपयोग नहीं किया: मनमोहन सिंह।भाजपा जनता का ध्यान गैर मुद्दों की ओर ले जाने के लिए भ्रष्टाचार की बीन बजा रही है: मनमोहन।सलीम और शबनम की मौत की सजा को तामील कराने का वारंट रद्दसुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, 2008 में दोनों ने परिवार के सात सदस्यों की हत्या की थी।
मुजफ्फरनगर में होगी संघर्ष समिति की बैठक
First Published:04-12-12 01:24 AM

मेरठ। विधि संवाददाता। वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना की मांग को लेकर आगे की रणनीति तय करने के लिये 5 दसिंबर को मुजफ्फरनगर में होगी। बैठक में बेंच आंदोलन की आगामी रूपरेखा तय की जायेगी। केन्द्रीय संघर्ष समिति के संयोजक सुधीर पंवार ने बताया कि सोमवार को मेरठ बार एसोसिएशन हाल में पूर्व अध्यक्षगण एवं महामंत्रीगण की एक आवश्यक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता केन्द्रीय संघर्ष समिति के अध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा ने की। बैठक में उपस्थित वक्ताओं ने वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट बेंच आंदोलन में तेजी लाने की बात रखते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के नजदीक होने के कारण राजनैतिक दलों पर वेस्ट यूपी में बेंच की स्थापना को लेकर दवाब बनाना चाहिये।

बेंच आंदोलन में आगे की रणनीति तय करने के लिये 5 दसिंबर को मुजफ्फरनगर जिला बार एसोसिएशन के सभागार में के न्द्रीय संघर्ष समिति की बैठक में इस संबंध में विचार किया जायेगा। संयोजक ने बताया कि 5 दसिंबर को सुबह 9 बजे मेरठ बार एसोसिएशन से वकीलों की एक बस मुजफ्फरनगर जायेगी। बैठक में पूर्व अध्यक्ष एमपी शर्मा, गजेन्द्र सिंह धामा, अजय त्यागी, कुं वर पाल शर्मा, जितेन्द्र सिंह बना, मुकेश मित्तल, सतीश शर्मा, वीरेन्द्र सिरोही आदि उपस्थित रहे।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।