ब्रेकिंग
निफ्टी 48 अंक से अधिक बढ़कर 7,927.75 अंक पर बंद।सेंसेक्स करीब 146 अंक बढ़कर 26,575.65 अंक पर बंद।भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कोच टैरी वाल्श ने वेतन विवाद के कारण इस्तीफा दिया।आईपीएल के अध्यक्ष रंजीब बिस्वाल ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी इस लुभावनी टी20 लीग के आठवें टूर्नामेंट में खेलेंगे।
 
मुजफ्फरनगर में होगी संघर्ष समिति की बैठक
First Published:04-12-12 01:24 AM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

मेरठ। विधि संवाददाता। वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना की मांग को लेकर आगे की रणनीति तय करने के लिये 5 दसिंबर को मुजफ्फरनगर में होगी। बैठक में बेंच आंदोलन की आगामी रूपरेखा तय की जायेगी। केन्द्रीय संघर्ष समिति के संयोजक सुधीर पंवार ने बताया कि सोमवार को मेरठ बार एसोसिएशन हाल में पूर्व अध्यक्षगण एवं महामंत्रीगण की एक आवश्यक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता केन्द्रीय संघर्ष समिति के अध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा ने की। बैठक में उपस्थित वक्ताओं ने वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट बेंच आंदोलन में तेजी लाने की बात रखते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के नजदीक होने के कारण राजनैतिक दलों पर वेस्ट यूपी में बेंच की स्थापना को लेकर दवाब बनाना चाहिये।

बेंच आंदोलन में आगे की रणनीति तय करने के लिये 5 दसिंबर को मुजफ्फरनगर जिला बार एसोसिएशन के सभागार में के न्द्रीय संघर्ष समिति की बैठक में इस संबंध में विचार किया जायेगा। संयोजक ने बताया कि 5 दसिंबर को सुबह 9 बजे मेरठ बार एसोसिएशन से वकीलों की एक बस मुजफ्फरनगर जायेगी। बैठक में पूर्व अध्यक्ष एमपी शर्मा, गजेन्द्र सिंह धामा, अजय त्यागी, कुं वर पाल शर्मा, जितेन्द्र सिंह बना, मुकेश मित्तल, सतीश शर्मा, वीरेन्द्र सिरोही आदि उपस्थित रहे।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°