रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 03:37 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
मुजफ्फरनगर में होगी संघर्ष समिति की बैठक
First Published:04-12-12 01:24 AM

मेरठ। विधि संवाददाता। वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना की मांग को लेकर आगे की रणनीति तय करने के लिये 5 दसिंबर को मुजफ्फरनगर में होगी। बैठक में बेंच आंदोलन की आगामी रूपरेखा तय की जायेगी। केन्द्रीय संघर्ष समिति के संयोजक सुधीर पंवार ने बताया कि सोमवार को मेरठ बार एसोसिएशन हाल में पूर्व अध्यक्षगण एवं महामंत्रीगण की एक आवश्यक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता केन्द्रीय संघर्ष समिति के अध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा ने की। बैठक में उपस्थित वक्ताओं ने वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट बेंच आंदोलन में तेजी लाने की बात रखते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के नजदीक होने के कारण राजनैतिक दलों पर वेस्ट यूपी में बेंच की स्थापना को लेकर दवाब बनाना चाहिये।

बेंच आंदोलन में आगे की रणनीति तय करने के लिये 5 दसिंबर को मुजफ्फरनगर जिला बार एसोसिएशन के सभागार में के न्द्रीय संघर्ष समिति की बैठक में इस संबंध में विचार किया जायेगा। संयोजक ने बताया कि 5 दसिंबर को सुबह 9 बजे मेरठ बार एसोसिएशन से वकीलों की एक बस मुजफ्फरनगर जायेगी। बैठक में पूर्व अध्यक्ष एमपी शर्मा, गजेन्द्र सिंह धामा, अजय त्यागी, कुं वर पाल शर्मा, जितेन्द्र सिंह बना, मुकेश मित्तल, सतीश शर्मा, वीरेन्द्र सिरोही आदि उपस्थित रहे।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ