मंगलवार, 28 जुलाई, 2015 | 08:55 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    गुरुदासपुर में हुए आतंकी हमले की राजनेताओं ने की ट्विटर पर निंदा आतंकवादी कहां से आए थे, अभी कहना मुश्किल है: पंजाब पुलिस केजरीवाल ने आडवाणी से मुलाकात की, कई मुद्दों पर की चर्चा पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम नहीं रहे, देश भर में शोक की लहर गुरदासपुर आतंकी हमले के बाद BCCI ने कहा, पाकिस्तान के साथ कोई क्रिकेट संबंध नहीं आरएमएल में आम नहीं 'खास' मरीजों का विशेष ध्यान रखने का आदेश  उप राज्यपाल ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की नियुक्ति पर मुहर लगाई बिहार बंद: लालू सहित कई राजद नेता गिरफ्तार और रिहा किए गए  याकूब की फांसी का विरोध कर फंसे अभिनेता सलमान और सांसद ओवैसी, राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज आईफोन 5 और लूमिया का अहसास देगा एमआई4 आई
मुजफ्फरनगर में होगी संघर्ष समिति की बैठक
First Published:04-12-2012 01:24:25 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

मेरठ। विधि संवाददाता। वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना की मांग को लेकर आगे की रणनीति तय करने के लिये 5 दसिंबर को मुजफ्फरनगर में होगी। बैठक में बेंच आंदोलन की आगामी रूपरेखा तय की जायेगी। केन्द्रीय संघर्ष समिति के संयोजक सुधीर पंवार ने बताया कि सोमवार को मेरठ बार एसोसिएशन हाल में पूर्व अध्यक्षगण एवं महामंत्रीगण की एक आवश्यक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता केन्द्रीय संघर्ष समिति के अध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा ने की। बैठक में उपस्थित वक्ताओं ने वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट बेंच आंदोलन में तेजी लाने की बात रखते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के नजदीक होने के कारण राजनैतिक दलों पर वेस्ट यूपी में बेंच की स्थापना को लेकर दवाब बनाना चाहिये।

बेंच आंदोलन में आगे की रणनीति तय करने के लिये 5 दसिंबर को मुजफ्फरनगर जिला बार एसोसिएशन के सभागार में के न्द्रीय संघर्ष समिति की बैठक में इस संबंध में विचार किया जायेगा। संयोजक ने बताया कि 5 दसिंबर को सुबह 9 बजे मेरठ बार एसोसिएशन से वकीलों की एक बस मुजफ्फरनगर जायेगी। बैठक में पूर्व अध्यक्ष एमपी शर्मा, गजेन्द्र सिंह धामा, अजय त्यागी, कुं वर पाल शर्मा, जितेन्द्र सिंह बना, मुकेश मित्तल, सतीश शर्मा, वीरेन्द्र सिरोही आदि उपस्थित रहे।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड