सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 08:22 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पाकिस्तान ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन, बीएसएफ जवान शहीद लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम
मुजफ्फरनगर में होगी संघर्ष समिति की बैठक
First Published:04-12-12 01:24 AM

मेरठ। विधि संवाददाता। वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना की मांग को लेकर आगे की रणनीति तय करने के लिये 5 दसिंबर को मुजफ्फरनगर में होगी। बैठक में बेंच आंदोलन की आगामी रूपरेखा तय की जायेगी। केन्द्रीय संघर्ष समिति के संयोजक सुधीर पंवार ने बताया कि सोमवार को मेरठ बार एसोसिएशन हाल में पूर्व अध्यक्षगण एवं महामंत्रीगण की एक आवश्यक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता केन्द्रीय संघर्ष समिति के अध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा ने की। बैठक में उपस्थित वक्ताओं ने वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट बेंच आंदोलन में तेजी लाने की बात रखते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के नजदीक होने के कारण राजनैतिक दलों पर वेस्ट यूपी में बेंच की स्थापना को लेकर दवाब बनाना चाहिये।

बेंच आंदोलन में आगे की रणनीति तय करने के लिये 5 दसिंबर को मुजफ्फरनगर जिला बार एसोसिएशन के सभागार में के न्द्रीय संघर्ष समिति की बैठक में इस संबंध में विचार किया जायेगा। संयोजक ने बताया कि 5 दसिंबर को सुबह 9 बजे मेरठ बार एसोसिएशन से वकीलों की एक बस मुजफ्फरनगर जायेगी। बैठक में पूर्व अध्यक्ष एमपी शर्मा, गजेन्द्र सिंह धामा, अजय त्यागी, कुं वर पाल शर्मा, जितेन्द्र सिंह बना, मुकेश मित्तल, सतीश शर्मा, वीरेन्द्र सिरोही आदि उपस्थित रहे।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड