सोमवार, 04 मई, 2015 | 11:30 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
शाहजहांपुर- खुटार में कंटेनर-कार की टक्कर में छह युवकों की मौतअमरोहा में चलती ट्रेन से कूदे वृद्ध दंपति, पति दूर गिरा, पत्नी ट्रेन और पटरी के बीच गिरी, पूरी ट्रेन महिला के ऊपर से गुजरी, महिला पूरी तरह सुरक्षित।विपक्षी पार्टियों द्वारा झारखंड बंद आज, धनबाद में 15 मिनट राजधानी एकेसप्रेस को रोका गया, जगह जगह टायर जलाकर जाम की कोशिश, झाविमो जिला अध्यक्ष फिरोज खान को पुलिस ने घर से गिरफ्तार किया, जमशेदपुर से तोड़फोड़ की सूचनाएं
वरुण गांधी के खिलाफ आरोप तय
बरेली, एजेंसी First Published:30-11-12 10:30 PMLast Updated:30-11-12 10:38 PM
Image Loading

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद वरुण गांधी के खिलाफ उत्तर प्रदेश में बरेली मण्डल के पीलीभीत जिले की एक अदालत ने भड़काउ भाषण देने के मुकदमे में अभियोग निर्धारित कर दिये हैं। वरुण गांधी वर्ष 2009 में हुए लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान पीलीभीत में एक समुदाय के खिलाफ भड़काउ भाषण देने के मामले में कल मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अब्दुल कय्यूम की अदालत में पेश हुए।

भड़काउ भाषण देने के मामले में पीलीभीत कोतवाली में दर्ज मुकदमे में उन पर अभियोग निर्धारित किये गये। इस मामले में सुनवाई अब 10 और 11 दिसम्बर को होगी। नफरत फैलाने वाली तकरीर करने के आरोप में ही बरखेड़ा थाने में दर्ज मामले में कल 10 गवाह भी अदालत में पेश हुए।

 
 
|
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingदिल्ली को हराकर फिर शीर्ष पर पहुंची राजस्थान रॉयल्स
राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 36वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को रनों से हरा दिया। इसके साथ ही रॉयल्स 14 अंकों के साथ एक बार फिर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए।