शुक्रवार, 31 जुलाई, 2015 | 18:53 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बरेली: सीबी गंज के मथुरापुर में हुए दंगे के 15 आरोपी बरी, 2011 में जन्‍माष्‍टमी को लेकर आए थे दो समुदाय आमने सामनेलीबिया में 2 भारतीय छुड़ाये गये, 4 भारतीय अगवा किये गये थे, 2 को छुड़ाने की कोशिश जारी: सुषमा स्वराजमुरादाबाद: डिलारी में पूर्ति निरीक्षक घूस लेते हुए गिरफ्तार, लाइसेंस निरस्त हुई राशन की दुकान की बहाली के लिए मांगे थे 5 हजार, भ्रष्टाचार निवारक संगठन से शिकायत के बाद हुई कार्रवाई
सजा में राहत, यातायात पुलिस का सहयोग करेगा युवक
नयी दिल्ली, एजेंसी First Published:30-11-2012 06:42:52 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले युवक को पांच दिन कारावास की सजा मिली थी लेकिन अब उसे जेल की सजा से राहत देते हुए दिल्ली की एक अदालत ने आदेश दिया है कि वह पांच दिनों तक यातायात पुलिस का सहयोग करे।

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सुरेश चंद राजन ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली निवासी आनंद रावत की जेल की सजा को खारिज करते हुए कहा कि अगर उसे खुद को सुधारने और सभ्य समाज के तरीके सीखने का अवसर दिया जाता है तो न्याय का मकसद पूरा हो जाएगा। अदालत ने उसे दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (यातायात) को पांच दिनों तक सुबह रिपोर्ट करने को कहा।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingटीम इंडिया के कोच बनने के इच्छुक स्टुअर्ट लॉ
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आगामी दक्षिण अफ्रीकी दौरे से पहले टीम इंडिया के नये कोच को चुनने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है और इसी बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी तथा ऑस्ट्रेलिया-ए के सहायक कोच स्टुअर्ट लॉ ने इस जिम्मेदारी भरे पद को संभालने के लिए अपनी ओर से इच्छा जाहिर की है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड