बुधवार, 29 जुलाई, 2015 | 12:23 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया, राजीव गांधी के हत्यारों को फांसी नहीं होगी, तीनों हत्यारों को उम्रकैद मिलीअंशू गुप्ता और संजीव चतुर्वेदी को रनम मैगसेसे अवॉर्ड मिला, एनजीओ गूंज की संस्थापक हैं अंशू गुप्ता, भष्टाटार से लड़ाई पर संजीव चतुर्वेदी को मिला अवॉर्डछत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की छापेमारी, 120 अधिकारियों की टीम मौके पर, पॉवर प्लांट कारोबारियों के यहां छापेमारी
अरुणा चडढा की जमानत याचिका पर पुलिस को निर्देश
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-11-2012 05:18:18 PMLast Updated:30-11-2012 05:18:18 PM
Image Loading

दिल्ली उच्च न्यायालय ने एयर होस्टेस गीतिका शर्मा आत्महत्या मामले की आरोपी अरुणा चडढा की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए पुलिस को तीन दिसंबर तक अपना जवाब दाखिल करने का शुक्रवार को निर्देश दिया।
 
न्यायमूर्ति प्रतिभा रानी ने दिल्ली पुलिस को नोटिस करके तीन दिसंबर को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है। हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल कांडा की कंपनी की कर्मचारी अरुणा ने कल उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल करके कहा था कि उसे अपनी पुत्री और बुजुर्ग माता-पिता की देखरेख करनी होती है अत. उसकी जमानत मंजूर की जाए। उसने जमानत नामंजूर करने के निचली अदालत के आदेश को चुनौती भी दी है।
 
उसने न्यायालय से कहा कि पुलिस ने आरोप पत्र दाखिल कर दिया है और इस मामले की सभी जांच पूरी की जा चुकी है इसलिए उसकी जमानत मंजूर की जानी चाहिए। गीतिका ने पांच अगस्त को उत्तर पश्चिम दिल्ली के अशोक विहार स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। उसने अपने सूसाइड नोट में कहा था कि कांडा और अरुणा उसे प्रताडित करते हैं जिसके कारण उसे आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingप्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत
जब वह तिहाड़ जेल में था तो वह आत्महत्या के बारे में सोच रहा था लेकिन तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अब उम्मीद बंध गई है कि वह वापसी कर सकते हैं और खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिये वह बीसीसीआई से संपर्क करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड