शुक्रवार, 24 अक्टूबर, 2014 | 15:03 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
कांग्रेस में बदल सकता है पार्टी अध्‍यक्षचिदंबरम ने कहा, नेतृत्‍व में बदलाव की जरूरत हैदेहरादून शहर के आदर्श नगर में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्यागर्भवती महिला समेत तीन लोगों की हत्याहत्याकांड के कारणों का अभी खुलासा नहींपुलिस ने पहली नजर में रंजिश का मामला बतायाकोच्चि एयरपोर्ट पर जांच जारीविमान पर आत्मघाती हमले का खतराएयर इंडिया की फ्लाइट पर फिदायीन हमसे का खतरामुंबई, अहमदाबाद, कोच्चि में हाई अलर्ट
स्कूल के बच्चों ने निकाली लोगों की किस्मत की पर्ची
First Published:30-11-12 12:39 AM

ग्रेटर नोएडा/कार्यालय संवाददाता। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने सेक्टर डेल्टा-2 स्थित सामुदायिक केंद्र में गुरुवार को बने बनाए भवनों की स्कीम का ड्रा निकाला। इसी तरह से शुक्रवार को फ्लैटांे की स्कीम का ड्रा कराया जाएगा। ड्रा की प्रक्रिया की पूरी रिकॉर्डिग सीसीटीवी कैमरे में कैद की जा रही है। ड्रा स्थल पर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए थे। जिससे किसी भी तरह की गड़बड़ी नहीं हो सके और लोग हंगामा नहीं कर सकें।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ सीके पांडेय और ओएसडी योगेन्द्र यादव की मौजूदगी में ड्रा संपन्न कराया गया। ड्रा की प्रक्रिया सुबह 11 बजे से शुरू हो गई थी। उसके बाद चार बजे तक चली। एसीईओ ने बताया कि गरुवार को बने बनाए भवनो का ड्रा कराया गया। प्रॉपर्टी कोड 01 से लेकर 05 तक का ड्रा गुरुवार को संपन्न हुआ। प्रॉपर्टी कोड 01 में 70 वर्गमीटर के 32 स्वतंत्र हाउस, 02 में 90 वर्ग मीटर के 27 स्वतंत्र हाउस, 03 में 120 वर्ग मीटर के 244 स्वतंत्र हाउस, प्रॉपर्टी कोड 04 में 200 वर्गमीटर के 37 स्वतंत्र हाउस और 05 में 250 वर्गमीटर के 18 स्वतंत्र हाउस के लिए ड्रा संपन्न कराया गया।

ड्रा के लिए स्कूली छात्रों से पर्ची निकलवाई गई। सेक्टर ओमेगा-1 स्थित जेपी इंटरनेशनल स्कूल के अनस, मानस, निधि, विभा, नितिन और अपूर्वा ने 358 लोगों की किस्मत का फैसला किया। बने बनाए मकान सेक्टर यू-1, यू-2, ओमिक्रॉन-1, ओमिक्रान-1ए, ओमिक्रान-2, ओमिक्रान-3, जूं-1, जूं-2 और जूं-3 में बने हैं। ---ड्रा की पूरी प्रक्रिया की कराई गई वीडियो रिकॉर्डिगड्रा की पूरी प्रक्रिया सीसीटीवी कैमरे और वीडियो कैमरे में कैद की गई। एसीईओ ने बताया कि ड्रा में किसी भी प्रकार के गड़बड़ी का आरोप नहीं लगे।

इसके लिए पूरी तैयारी पहले ही कर ली गई थी। ड्रा के दौरान क यूनिटी सेंटर में सिक्योरिटी के पर्याप्त इंतजाम किए गए थे। आवेदकों ने ली अपने फ्लैट की जानकारीजो आवेदक ड्रा में शामिल नहीं हो सके वह दिनभर प्राधिकरण के ऑफिस में फोन कर परिणाम की जानकारी लेते रहे। प्राधिकरण के अफसरों ने बताया कि मौके पर नहीं आने वाले लोगों को सोमवार को रिजल्ट बताया जाएगा। इसके अलावा यदि कोई घर या ऑफिस में बैठकर ड्रा की स्थिति जानना चाहता है तो वह परी चौक डॉट कॉम पर लागइन कर देख सकता है।

शुक्रवार को बने बनाए लैटस के लिए सुबह 11 बजे से ड्रा होगा।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ