बुधवार, 27 मई, 2015 | 06:56 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दिल्ली विधानसभा: विशेष सत्र में हंगामा, बीजेपी विधायक को बाहर निकाला  यूपी: गर्मी का कहर जारी, राहत के आसार नहीं इस रेस्टोरेंट में आने वालों को बनना पड़ता है कैदी प्रतापगढ़ में रोडवेज के कैशियर की हत्या कर साढ़े सात लाख की लूट  सलमान को दुबई जाने के लिए कोर्ट से मिली अनुमति वसीम रिजवी शिया वक्फ बोर्ड के फिर चेयरमैन साहित्यिक चोरी के आरोप में 'पीके' के निर्माताओं को नोटिस 9 अधिकारियों के तबादले के बाद एलजी से मिले केजरीवाल  कांग्रेस के दस साल पर भारी भाजपा का एक साल: स्मृति दुनिया कर रही हरमन की तारीफ, किसी ने भेजा कार्ड तो किसी ने फर्नीचर
हड़ताल खत्म, मिली राहत
First Published:30-11-12 12:39 AM

ट्रांस हिंडन। गुरुवार को तीन दिन से चली आ रही ऑटो और टेंपो चालकों की हड़ताल खत्म हो गई। ऑटो चलने से ट्रांस हिंडन के लोगों को काफी राहत मिली है। बता दें कि तीन दिन चली हड़ताल के दौरान बार्डर पर लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। तीन दिन तक ट्रांस हिंडन में सार्वजनिक परवहिन व्यवस्था ध्वस्त रही थी। दोबारा ऑटो चलने से लोगों में खुशी का माहौल बना हुआ है। दूसरी ओर कंफेडरेशन ऑफ आरडब्लयूए ट्रांस हिंडन, वैशाली, इंदिरापुरम के चेयरमेन डॉक्टर राजीव शर्मा ने ऑटो चालकों के वेरीफिकेशन की मांग की है।

फेडरेशन ने चालकों के वर्दी में रहने, सीमित सवारियां बैठाने की बात कही है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।