बुधवार, 02 सितम्बर, 2015 | 14:03 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद की रेलवे हरथला कॉलोनी में आरपीएफ ने अवैध रूप से रह रहे लोगों के खिलाफ चलाया अभियान, रेलवे के मकानों को खाली कराने के बाद उन्हें ध्वस्त कर दिया, रेलवे अधिकारियों ने फिर कब्ज़ा रोकने के लिए यह कार्रवाई की।झारखंड: जमशेदपुर कचहरी की लिफ्ट में फंसी महिला।उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि इलाहाबाद में भी मेट्रो चलेगी, मुख्य सचिव इलाहाबाद में मेट्रो चलाने के लिए जरूरी स्टडी शुरू कराएं।झारखंड: रांची में हरमू नदी के किनारों से अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू हो गया है, जेसीबी और पेलोडर से अतिक्रमण हटाया जा रहा है।
पत्नी ने सरेराह पति व प्रेमिका को पिटवाया
First Published:30-11-2012 12:39:12 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

गाजियाबाद, हमारे संवाददाता। एक व्यक्ति को शादी के बाद इश्क फरमाना महंगा पड़ गया। गुरुवार को प्रेमिका के साथ बाइक पर जा रहे पति को पत्नी ने देखा तो उसने शोर मचा दिया। लोगों ने झपटमार समझ कर बाइक सवार को रुकवा लिया। इसके बाद बाइक सवार की पत्नी और लोगों ने पति और उसकी प्रेमिका की जमकर धुनाई कर दी। हापुड़ रोड पर फ्लाईओवर के पास आरडीसी मोड़ के पास दोपहर में संजय नगर सेक्टर 23 में रहने वाला एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका के साथ जा रहा था।

मुकेश की पत्नी अपनी बहन के साथ रिक्शे से थी। पत्नी की अचानक नजर अपने पति पर गई। पति के साथ दूसरी महिला को देख वह आग- बबूला हो उठी। वह रिक्शे से उतर पड़ी और चिल्लाते हुए बाइक के पीछे भागी। लोगों ने झपटमार समझकर उसे पकड़ लिया। इसके बाद महिला ने पति की प्रेमिका को पीटना शुरू कर दिया। पति ने बीचबचाव करने का प्रयास किय तो पत्नी और वहां मौजूद लोगों ने उसे भी धुन दिया। करीब आधा घंटे बाद मामला शांत हुआ।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।