बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 17:30 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लखीमपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से छह बच्‍चों की मौत, बुखारीटोला में खेत में भरे पानी में डूबे चार बच्‍च्‍ो, नरेन्‍द्र नगर में बाढ़ से उफनाए नाले में दो बच्‍चे डूबे250 हजार करोड निवेश करेंगे, पांच लाख से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी: मुकेश अंबानीमुकेश अंबानी ने कहा, पीएम की सोच हमारी प्रेरणा, लोगों की जिंदगी बदलेगीडिजीटल इंडिया वीक की शुरूआत, कार्यक्रम में मौजूद हैं कई बडे उद्योगपति
पत्नी ने सरेराह पति व प्रेमिका को पिटवाया
First Published:30-11-12 12:39 AM

गाजियाबाद, हमारे संवाददाता। एक व्यक्ति को शादी के बाद इश्क फरमाना महंगा पड़ गया। गुरुवार को प्रेमिका के साथ बाइक पर जा रहे पति को पत्नी ने देखा तो उसने शोर मचा दिया। लोगों ने झपटमार समझ कर बाइक सवार को रुकवा लिया। इसके बाद बाइक सवार की पत्नी और लोगों ने पति और उसकी प्रेमिका की जमकर धुनाई कर दी। हापुड़ रोड पर फ्लाईओवर के पास आरडीसी मोड़ के पास दोपहर में संजय नगर सेक्टर 23 में रहने वाला एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका के साथ जा रहा था।

मुकेश की पत्नी अपनी बहन के साथ रिक्शे से थी। पत्नी की अचानक नजर अपने पति पर गई। पति के साथ दूसरी महिला को देख वह आग- बबूला हो उठी। वह रिक्शे से उतर पड़ी और चिल्लाते हुए बाइक के पीछे भागी। लोगों ने झपटमार समझकर उसे पकड़ लिया। इसके बाद महिला ने पति की प्रेमिका को पीटना शुरू कर दिया। पति ने बीचबचाव करने का प्रयास किय तो पत्नी और वहां मौजूद लोगों ने उसे भी धुन दिया। करीब आधा घंटे बाद मामला शांत हुआ।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड