शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 23:42 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
युवक पर चढ़ी रोडवेज बस
First Published:28-11-12 11:28 PM

नोएडा। कासं। रोडवेज बस की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। हादसा एनएच-24 पर छिजारसी कट के पास हुआ। मृतक की पहचान विजय नगर गाजियाबाद निवासी पंकज (28) के रूप में हुई है। वह रोडवेज बस पर सवार होकर बुधवार शाम गाजियाबाद से छिजारसी किसी से मिलने आ रहा था। छिजारसी कट के पास वह बस से उतर रहा था, तभी चालक ने बस आगे बढ़ा दी। इससे पंकज नीचे गिरा और बस के पहियों के नीचे आ गया।

हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने बस को कब्जे में ले, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बस चालक मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ