शुक्रवार, 03 जुलाई, 2015 | 17:50 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बरौनी-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन लापता, ट्रेन की लोकेशन तलाशने में जुटे अफसर
दो झपटमार पकड़े, चोरी की 5 बाइक बरामद
First Published:28-11-12 11:28 PM

गाजियाबाद, हमारे संवाददाता। विजयनगर पुलिस ने बाइकर्स गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश चोरी की बाइक से जा रहे थे। पकड़े जाने पर दोनों ने झपटमारी की कई वारदात कबूली हैं। उनकी निशानदेही पर चोरी की चार और बाइक बरामद की गई हैं। बरामद हुई एक बाइक अक्टूबर महीने में प्रताप विहार क्षेत्र से चोरी की गई थी। विजय नगर के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रताप विहार चौकी क्षेत्र से पुलिस चेकिंग में एक बाइक से जा रहे दो युवकों को रोका गया।

पूछताछ करने पर बाइक चोरी की निकली। उसके कोई कागजात नहीं मिले। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार बदमाशों के नाम हिमांश पुत्र राकेश और सोनू पुत्र ओमप्रकाश निवासी विजयनगर है। चोरी की बाइक मिलने पर पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो चोरी की चार बाइक बरामद हुईं। पुलिस के मुताबिक सोनू पहले एक हत्या के मामले में विजयनगर थाने से जेल गया था। बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे दोनों बाइक से झपटमारी करते थे।

पुलिस ने दोनों के कब्जे से 5 बाइक,तमंचा और चाकू बरामद किया है। दो बदमाश पकड़े- कविनगर थाने की पुलिस ने चेकिं ग के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के नाम अनवार निवासी खोड़ा और आशू उर्फ आस मोहम्मद निवासी लोनी है। दोनों के कब्जे से दो किलो डोडा बरामद हुआ। दोनों बाइक से जा रहे थे।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड