सोमवार, 27 अप्रैल, 2015 | 11:05 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बरेली: शाहजहांपुर रोड पर बालकिशन अस्पताल में 50 लाख का डाका, आधी रात को घर में घुसे कई हथियारबंद बदमाशों ने की लूटपाट, बंधक बननाकर 50 लाख से ज्यादा की ज्वेलरी और कैश लूटा, जयपुर के पूर्व सीएमओ बालकिशन संचालित करते हैं अस्पताल।तमिलनाडु सरकार को जयललिता के आय से अधिक संपत्ति के मामले में विशेष सरकारी वकील नियुक्त करने का कोई अधिकार नहीं: उच्चतम न्यायालय।तेल की कीमतें घटने जैसे बाहय कारक भारत के लिए अचानक लाभ में बदल गये: वित्त मंत्री अरुण जेटली।
दो झपटमार पकड़े, चोरी की 5 बाइक बरामद
First Published:28-11-12 11:28 PM

गाजियाबाद, हमारे संवाददाता। विजयनगर पुलिस ने बाइकर्स गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश चोरी की बाइक से जा रहे थे। पकड़े जाने पर दोनों ने झपटमारी की कई वारदात कबूली हैं। उनकी निशानदेही पर चोरी की चार और बाइक बरामद की गई हैं। बरामद हुई एक बाइक अक्टूबर महीने में प्रताप विहार क्षेत्र से चोरी की गई थी। विजय नगर के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रताप विहार चौकी क्षेत्र से पुलिस चेकिंग में एक बाइक से जा रहे दो युवकों को रोका गया।

पूछताछ करने पर बाइक चोरी की निकली। उसके कोई कागजात नहीं मिले। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार बदमाशों के नाम हिमांश पुत्र राकेश और सोनू पुत्र ओमप्रकाश निवासी विजयनगर है। चोरी की बाइक मिलने पर पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो चोरी की चार बाइक बरामद हुईं। पुलिस के मुताबिक सोनू पहले एक हत्या के मामले में विजयनगर थाने से जेल गया था। बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे दोनों बाइक से झपटमारी करते थे।

पुलिस ने दोनों के कब्जे से 5 बाइक,तमंचा और चाकू बरामद किया है। दो बदमाश पकड़े- कविनगर थाने की पुलिस ने चेकिं ग के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के नाम अनवार निवासी खोड़ा और आशू उर्फ आस मोहम्मद निवासी लोनी है। दोनों के कब्जे से दो किलो डोडा बरामद हुआ। दोनों बाइक से जा रहे थे।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingस्टार्क और गेल के आगे ढेर हुए डेयरडेविल्स
मिशेल स्टार्क की अगुवाई में गेंदबाजों के बेजोड़ प्रदर्शन और बाद में क्रिस गेल की तूफानी पारी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपना प्रभुत्व कायम रखते हुए आईपीएल आठ में 57 गेंद शेष रहते हुए दस विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की।