फोटो गैलरी

Hindi Newsचंद्रमोहन की प्रेमिका गिरफ्तार, षड्यंत्र में रही शामिल

चंद्रमोहन की प्रेमिका गिरफ्तार, षड्यंत्र में रही शामिल

ग्रेटर नोएडा/मुख्य संवाददाता।  चंद्रमोहन शर्मा की प्रेमिका प्रीति नागर को भी पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। प्रीति ने आपराधिक षड्यंत्र रचने में मदद की। उसने जांच में पुलिस की मदद नहीं...

चंद्रमोहन की प्रेमिका गिरफ्तार, षड्यंत्र में रही शामिल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 31 Aug 2014 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा/मुख्य संवाददाता।  चंद्रमोहन शर्मा की प्रेमिका प्रीति नागर को भी पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। प्रीति ने आपराधिक षड्यंत्र रचने में मदद की। उसने जांच में पुलिस की मदद नहीं की। शुक्रवार को उसने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया था, जो शनिवार को पुलिस को मिला।

बयान और उससे हुई पूछताछ के आधार पर पुलिस ने उसे षड्यंत्र में शामिल रहने और साक्ष्य छिपाने का आरोपी माना है। शहर के सेक्टर अल्फा दो में रहने वाली प्रीति नागर और चंद्रमोहन शर्मा के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस अधीक्षक (देहात) डॉ. बृजेश कुमार ने बताया कि 01 मई की रात को हुई वारदात को अंजाम देने से पहले चंद्रमोहन शर्मा ने अपने नाम पर एक मोबाइल नंबर खरीदकर प्रीति को दिया था।

उस पर दोनों के बीच लगातार बातचीत होती रही हैं। अर्द्ध विक्षिप्त व्यक्ति की हत्या करके जलाने से लेकर बंगलुरु भागने की पूरी जानकारी प्रीति को थी। लेकिन उसने परिजनों या पुलिस को नहीं बताया। चंद्रमोहन शर्मा का पूरा सहयोग किया। 07 जून को चंद्रमोहन शर्मा ग्रेटर नोएडा आया और उसे लेकर चला गया। प्रीति ने मजिस्ट्रेट को दिए बयान में कहा है कि वह अपनी मर्जी से बंगलुरु गई थी। उस पर चंद्रमोहन का कोई दबाव नहीं था। उसने पूछताछ में बताया कि परिजनों ने उसके अपहरण का जो मुकदमा दर्ज करवाया है, उसके लिए चंद्रमोहन बेकसूर है।

एसपी देहात का कहना है कि पूछताछ और बयानों से स्पष्ट हो जाता है कि चंद्रमोहन और प्रीति ने मिलकर सारे षड्यंत्र को अंजाम दिया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आपराधिक षड्यंत्र रचने, साक्ष्यों को छिपाने और पुलिस को सूचनाएं नहीं देने के लिए आईपीसी की धारा 120बी, 201 और 202 के तहत उसे मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। न्यायालय ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। एसपी देहात ने बताया कि प्रीति नागर पर आईपीसी की धारा 302 सपठित आधार पर लागू होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें