फोटो गैलरी

Hindi Newsकांग्रेस को नहीं मिल रहे स्टार प्रचारक

कांग्रेस को नहीं मिल रहे स्टार प्रचारक

सियासत के बुरे दौर से गुजर रही कांग्रेस के खेमे में स्टार प्रचारकों को लेकर भी इस बार माहौल बदला हुआ  है। एक तरफ कांग्रेस में स्टार प्रचारकों का टोटा है, वहीं उम्मीदवार भी इनकी मांग नहीं कर रहे...

कांग्रेस को नहीं मिल रहे स्टार प्रचारक
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 01 Feb 2015 12:44 AM
ऐप पर पढ़ें

सियासत के बुरे दौर से गुजर रही कांग्रेस के खेमे में स्टार प्रचारकों को लेकर भी इस बार माहौल बदला हुआ  है। एक तरफ कांग्रेस में स्टार प्रचारकों का टोटा है, वहीं उम्मीदवार भी इनकी मांग नहीं कर रहे हैं। फिल्मी सितारों में इस बार सिर्फ राजबब्बर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करते दिखे। हालांकि राजबब्बर अब सिर्फ फिल्म अभिनेता ही नहीं बल्कि पार्टी की सक्रिय राजनीति से भी जुड़े हैं।

उनके अलावा फिल्म अभिनेत्री नगमा, खुशबू सहित अन्य अभिनेता पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची से इस बार नदारद हैं। इसमें सिर्फ राजनेताओं को ही शामिल किया गया है। मजे की बात यह है कि उम्मीदवारों की ओर से गैरराजनीतिक ही नहीं राजनीतिक स्टार प्रचारकों को भी बुलाने की मांग नहीं की जा रही है। प्रदेश कांग्रेस वार रूम के एक पदाधिकारी ने बताया कि उम्मीदवार पिछले चुनाव की तुलना में इस बार स्टार प्रचारकों की काफी कम मांग कर रहे हैं। पिछले एक सप्ताह में सिर्फ राजबब्बर और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने दो दो दिन प्रचार किया है। जबकि पूर्व मंत्री सचिन पायलट ने एक दिन प्रचार किया। इन सभी ने ग्रेटर कैलाश सीट पर पार्टी प्रत्याशी और राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी के लिए प्रचार जरूर किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें