फोटो गैलरी

Hindi Newsओबीसी फंड मामले उपराज्यपाल से भाजपा ने मांगा जवाब

ओबीसी फंड मामले उपराज्यपाल से भाजपा ने मांगा जवाब

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता। ओबीसी फंड की राशि कॉमनवेल्थ खेलों के कार्यो में खर्च किए जाने के मामले में राजनीति तेज हो गई है। मामले में भले ही भाजपा खुद विधायक आप पार्टी से जवाब नहीं मांग पाए हो...

ओबीसी फंड मामले उपराज्यपाल से भाजपा ने मांगा जवाब
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 19 Sep 2014 01:05 AM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता। ओबीसी फंड की राशि कॉमनवेल्थ खेलों के कार्यो में खर्च किए जाने के मामले में राजनीति तेज हो गई है। मामले में भले ही भाजपा खुद विधायक आप पार्टी से जवाब नहीं मांग पाए हो लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी ने उपराज्यपाल से इस संबंध में जवाब मांग लिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने आरोप लगाया है कि पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस मामले की फाइल को दबाया है और 49 दिन में इस पर कोई कार्यवाही नहीं की है।

उन्होंने कहा कि आप पार्टी की चुप्पी स्पष्ट दर्शाती है कि अरविंद केजरीवाल की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित से सांठगांठ है जिस वजह से यह मामला नहीं उठा। हालांकि इस मामले में जब भाजपा विधायकों की तरफ से प्रश्न नहीं पूछे जाने का मामला उठाया गया थो इस मामले में पार्टी ने कहा कि संगठन इस दिशा में पहले से ही कदम उठाता आ रहा है। इस मामले में जल्द ही भाजपा केंद्रीय गृह मंत्री को भी अपनी शिकायत दर्ज कराएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें