फोटो गैलरी

Hindi Newsआदर्श चुनाव आचार संहिता के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त

आदर्श चुनाव आचार संहिता के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त

हरियाणा विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र जिले में आदर्श चुनाव आचार संहिता को दृढ़ता से पालन करवाने के लिए जिला निवार्चन अधिकारी रोडवेज के महाप्रबंधक को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। उपायुक्त एवं जिला...

आदर्श चुनाव आचार संहिता के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 15 Sep 2014 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र जिले में आदर्श चुनाव आचार संहिता को दृढ़ता से पालन करवाने के लिए जिला निवार्चन अधिकारी रोडवेज के महाप्रबंधक को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विजय सिंह दहिया ने बताया कि आदर्श चुनावी आचार संहिता का पालन सुनिश्चित करने के लिए इंचार्ज के अलावा सभी छह विधानसभा क्षेत्रों के लिए भी नोडल अधिकारी जीएम रोडवेज ही होंगे। पृथला विधानसभा क्षेत्र में बीडीपीओ बल्लभगढ़, नायब तहसीलदार मोहना और एसईपीओ फरीदाबाद को इन कार्यों के लिए नियुक्त किया गया है।

फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में जीएमडीआईसी, जिला सांख्यिकी अधिकारी व प्राचार्य डीआईटी पाली को, बड़खल विधानसभा में तहसीलदार फरीदाबाद, जिला कल्याण अधिकारी व प्राचार्य आईटीआई ओल्ड फरीदाबाद को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

बल्लभगढ़ में तहसीलदार बल्लभगढ़, नायब तहसीलदार बल्लभगढ़ व एसईपीओ बल्लभगढ़ को, फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में उपजिला शिक्षा अधिकारी, नायब तहसीलदार फरीदाबाद, प्राचार्य राजकीय महाविद्यालय को और तिगांव में उपमुख्य कार्यकारी अधिकारी,जिला परिषद फरीदाबाद, विमल प्रकाश सहायक प्रोफेसर राजकीय महाविद्यालय तिगांव व नायब तहसीलदार को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें