फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा जोड़-तोड़ से सरकार बनाने की जुगत में: कांग्रेस

भाजपा जोड़-तोड़ से सरकार बनाने की जुगत में: कांग्रेस

नई दिल्ली प्रमुख संवाददाता। कांग्रेस ने आप के तीन विधायकों के गोवा में सैरसपाटे का हवाला देते हुए कहा कि भाजपा जोड़तोड़ से सरकार बनाने की जुगत में लगी हुई है। कांग्रेस प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने कहा कि...

भाजपा जोड़-तोड़ से सरकार बनाने की जुगत में: कांग्रेस
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 23 Sep 2014 12:43 AM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली प्रमुख संवाददाता। कांग्रेस ने आप के तीन विधायकों के गोवा में सैरसपाटे का हवाला देते हुए कहा कि भाजपा जोड़तोड़ से सरकार बनाने की जुगत में लगी हुई है। कांग्रेस प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने कहा कि गोवा में भाजपा की सरकार है इसलिए आप के विधायकों गोवा जाना भाजपा की गुप्त योजना की ओर इशारा करता है।

उन्होंने कहा कि आप के विधायकों की गोवा यात्रा का खुलासा मीडिया में होने के बाद आप नेताओं ने अपने विधायकों को भले ही दिल्ली वापस बुला लिया हो लेकिन इससे यह साबित हो गया कि भाजपा किसी भी तरह चुनाव से बचने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है।

ज्ञात हो कि रविवार को आप के तीन विधायक अशोक चौहान, प्रकाश और संतोष कोली के गोवा जाने की जानकारी मीडिया में आने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था। हालांकि इनमें से सिर्फ चौहान ने गोवा में जाने की बात स्वीकार की थी जबकि कोली और प्रकाश ने देहरादून में होने की बात कहकर मीडिया रिपोर्टों को खारिज कर दिया था। इसके बाद सोमवार को इन दोनों ने भी गोवा में होने की बात स्वीकार कर ली।

चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने की मांग कांग्रेस ने भी जाट समुदाय को साधने के लिए रालोद नेता अजीत सिंह का आवास खाली कराने के मुद्दे पर भाजपा नीत केन्द्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पार्टी के जाट नेताओं ने मुंडका स्थित कराला गांव में पंचायत कर अजीत सिंह के अशोक रोड स्थित आवास को खाली कराए जाने की आलोचना की। पार्टी नेता डा. नरेश कुमार और स्थानीय कांग्रेसी विधायक जयकिशन ने सिंह के खाली कराए गए आवास को चौधरी चरण सिंह के नाम पर स्मृति स्थल बनाए जाने की मांग की।

उन्होंने कहा कि अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में सभी खापों के द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री सिंह को भारत रत्न देने की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाकर इस आशय का ज्ञापन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सौंपा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें