फोटो गैलरी

Hindi Newsताबड़तोड़ चाकू मारकर ट्रक चालक की हत्या

ताबड़तोड़ चाकू मारकर ट्रक चालक की हत्या

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता।  समयपुर बादली इलाके में गुरुवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ चाकू मारकर एक ट्रक चालक की हत्या कर दी। मृतक की पहचान 26 वर्षीय रफीक के रूप में की गई है। उसके...

ताबड़तोड़ चाकू मारकर ट्रक चालक की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 29 Aug 2014 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता।  समयपुर बादली इलाके में गुरुवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ चाकू मारकर एक ट्रक चालक की हत्या कर दी। मृतक की पहचान 26 वर्षीय रफीक के रूप में की गई है। उसके पास से लगभग दो हजार रुपये एवं मोबाइल फोन गायब है। प्राथमिक जांच में पुलिस ने लूटपाट के चलते उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है। इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर समयपुर बादली पुलिस जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार रफीक फरीदाबाद की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में नौकरी करता था।

गुरुवार को वह ट्रक में सामान लादकर हिमाचल प्रदेश जा रहा था। रात 12.30 बजे वह संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर के समीप ट्रक रोककर लघुशंका कर रहा था। कुछ देर बाद वहां से उसकी कंपनी का एक अन्य ट्रक गुजर रहा था। सड़क किनारे अपनी कंपनी का ट्रक खड़ा देखकर मोइनुद्दीन ने गाड़ी रोक दी। वह जब गाड़ी के नजदीक पहुंचा तो उसने घायल अवस्था में रफीक को पड़ा हुआ पाया। उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें