फोटो गैलरी

Hindi Newsहीरो मोटो कार्प में नौकरी के नाम पर ठगा

हीरो मोटो कार्प में नौकरी के नाम पर ठगा

हीरो मोटो कार्प में नौकरी देने के नाम पर एक युवक से एक लाख 45 हजार रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। आरोपी अपने को हीरो मोटो कॉर्प में एचचार हेड बता रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।...

हीरो मोटो कार्प में नौकरी के नाम पर ठगा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 28 Jul 2014 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

हीरो मोटो कार्प में नौकरी देने के नाम पर एक युवक से एक लाख 45 हजार रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। आरोपी अपने को हीरो मोटो कॉर्प में एचचार हेड बता रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उड़ीसा निवासी चौधरी तुषार कांत ने सदर थाना पुलिस में शिकायत दी है कि कुछ माह पहले उन्होंने एक विज्ञापन देखा था। इसमें हीरो मोटो कॉर्प में इंजीनियर का पोस्ट निकला था। इस पर उन्होंने रविन्दर शर्मा नामक व्यक्ति से फोन पर बात की। आरोपी ने बताया कि वह हीरो मोटो कार्प के धारुहेडा प्लांट में एचआर हेड है। वह उसे अच्छे पोस्ट पर नौक री लगवा देगा।

आरोपी ने तीन किस्त में युवक से एक लाख 45 हजार रुपये इस्लामपुर स्थित एसबीआई बैंक में जमा करवा दिया। जब युवक को नौकरी नहीं मिली तो उसने कंपनी में फोन किया तो पता चला कि इस नाम को कोई आदमी काम नहीं करता है। इसकी जांच आर्थिक अपराध शाखा ने की। इसमें पैसे में लेन देने की बात सही मिली। पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवक ने बताया कि वह दो बार कंपनी के नंबर पर ही आरोपी से बात किया था। पुलिस का कहना है कि कंपनी से जानकारी मांगी गई है। जांच के आधार पर आरोपी रवींद्र के बारे में कुछ कहा जा सकेगा। आरोप होरी होंडा के धारुहेड़ा प्लांट में एचआर हेड होने की बात बताई थी। लेकिन,पैसे सदर एरिया में जमा हुआ है। इसलिए सदर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें