रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 10:40 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में
उत्तराखंड के ऊर्जा सलाहकार ने इस्तीफा दिया
देहरादून, एजेंसी First Published:01-05-12 04:39 PM

उत्तराखंड के ऊर्जा सलाहकार कृपाल सिंह ने निजी कारणों के चलते अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उत्तर प्रदेश विद्युत वितरण निगम के प्रबंधन निदेशक रहे कृपाल सिंह को पूर्ववर्ती सरकार द्वारा ऊर्जा सलाहकार पद पर नियुक्त किया गया था। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान कुल 70 सिफारिशें की थी, जिन्हें राज्य सरकार ने स्वीकार कर लिया था। इससे उत्तराखंड में विद्युत व्यवस्था में सुधार हुआ था।
 
उन्होंने आज यहां बताया कि निजी कारणों से अपने पद से इस्तीफा दिया है। हालांकि उनका कार्यकाल आगामी सितम्बर महीने में समाप्त हो रहा है, लेकिन उन्होंने निजी कारणों से इस्तीफा दिया है। सिंह ने बताया कि इस्तीफा देने के बाद वह अपने कुछ आवश्यक घरेलू कार्यों को निपटायेंगे, जो पिछले काफी दिनों से लंबित थे। वहीं, आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल में अवैतनिक कार्य कर रहे सिंह को हाल ही वर्तमान विजय बहुगुणा सरकार द्वारा वेतनमान का भी निर्धारण कर दिया गया था और वह सुचारू रूप से कार्य भी कर रहे थे। सूत्रों के अनुसार, सिंह की कार्य कुशलता को देखते हुये उम्मीद है कि उन्हें उत्तर प्रदेश सरकार में कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ