मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 12:26 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बिहार एमएलसी चुनाव: 10 बजे तक पूरे प्रदेश में 13 प्रतिशत मतदानमधुबनी में 11 बजे तक सिर्फ 16 प्रतिशत मतदान की खबर।एएमयू मेडिकल प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट आज >> बारिश के चलते अभी भी रुकी है केदारनाथ यात्रा >> कानपुर देहात के गजेनर इलाके में तीन की हत्या >> पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज कन्नौज में >> बनारस में विकास योजनाओं की जमीनी हकीकत देखने आज पहुंचेगी केंद्र के शीर्ष अफसरों की टीमविधानपरिषद चुनाव: वोटिंग के लिए मंत्री रमई राम और सांसद अनिल साहनी पहुंचे।दरौंदा में 10 बजे तक 325 में से 100 वोट पड चुके थे।सीवान में एमएलसी के लिए 10 बजे तक 12 प्रतिशत तक मतदान हो चुका है।सांसद ओम प्रकाश यादव और विधायक व्यास देव प्रसाद ने सीवान बूथ पर वोट डाला।बिहार में मानसून सक्रिय बारिश के आसारबिहार विधान परिषद की 24 सीटों के लिये मतदान शुरू
महिला विधायक का सदन में धरना
पटना, एजेंसी First Published:29-03-12 03:50 PM

बिहार विधानसभा में निर्दलीय विधायक ज्योति रश्मि ने रोहतास जिले में अवैध खनन की सीबीआई से जांच कराने की मांग को लेकर गुरुवार को सदन के बीचो बीच धरना दिया।

बजट सत्र के दौरान दो बार निलंबित हो चुकी रोहतास जिले के डिहरी विधानसभा क्षेत्र से सदस्य ज्योति ने हाथ पोस्टर लेकर सदन के बीचोबीच बैठकर और हाथ में पोस्टर लेकर धरना दिया। महिला विधायक ने कार्यवाही शुरू होने से पहले भी विधानसभा के मुख्य प्रवेश द्वार पर पोस्टर लेकर धरना दिया।

विधानसभाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी द्वारा बार-बार अनुरोध के बावजूद महिला विधायक अपने स्थान से नहीं हिली। चौधरी ने कहा कि खनन के मामले में सदन में आज चर्चा होने वाली है, इसलिए सदस्य को अपनी सीट पर जाना चाहिए।

उल्लेखीय है कि चालू बजट सत्र के दौरान संसदीय मर्यादा के अनुरुप आचरण के आरोप में दो बार निलंबित हो चुकी है। 28 मार्च को उनका 10 बैठकों के लिए निलंबन समाप्त हुआ और फिर से आज सदन में धरना पर बैठ गयी। वह प्रश्नकाल, शून्यकाल और ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सदन के वेल में बैठी रही।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड