ब्रेकिंग
भागलपुर से रांची जा रही रांची एक्सप्रेस की एसएलआर और एक स्लीपर बोगी के पहिए सुल्तानगंज के समीप भवनाथपुर में पटरी से उतर गए।
 
महिला विधायक का सदन में धरना
पटना, एजेंसी
First Published:29-03-12 03:50 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

बिहार विधानसभा में निर्दलीय विधायक ज्योति रश्मि ने रोहतास जिले में अवैध खनन की सीबीआई से जांच कराने की मांग को लेकर गुरुवार को सदन के बीचो बीच धरना दिया।

बजट सत्र के दौरान दो बार निलंबित हो चुकी रोहतास जिले के डिहरी विधानसभा क्षेत्र से सदस्य ज्योति ने हाथ पोस्टर लेकर सदन के बीचोबीच बैठकर और हाथ में पोस्टर लेकर धरना दिया। महिला विधायक ने कार्यवाही शुरू होने से पहले भी विधानसभा के मुख्य प्रवेश द्वार पर पोस्टर लेकर धरना दिया।

विधानसभाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी द्वारा बार-बार अनुरोध के बावजूद महिला विधायक अपने स्थान से नहीं हिली। चौधरी ने कहा कि खनन के मामले में सदन में आज चर्चा होने वाली है, इसलिए सदस्य को अपनी सीट पर जाना चाहिए।

उल्लेखीय है कि चालू बजट सत्र के दौरान संसदीय मर्यादा के अनुरुप आचरण के आरोप में दो बार निलंबित हो चुकी है। 28 मार्च को उनका 10 बैठकों के लिए निलंबन समाप्त हुआ और फिर से आज सदन में धरना पर बैठ गयी। वह प्रश्नकाल, शून्यकाल और ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सदन के वेल में बैठी रही।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°