बुधवार, 02 सितम्बर, 2015 | 03:50 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
महिला विधायक का सदन में धरना
पटना, एजेंसी First Published:29-03-2012 03:50:15 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

बिहार विधानसभा में निर्दलीय विधायक ज्योति रश्मि ने रोहतास जिले में अवैध खनन की सीबीआई से जांच कराने की मांग को लेकर गुरुवार को सदन के बीचो बीच धरना दिया।

बजट सत्र के दौरान दो बार निलंबित हो चुकी रोहतास जिले के डिहरी विधानसभा क्षेत्र से सदस्य ज्योति ने हाथ पोस्टर लेकर सदन के बीचोबीच बैठकर और हाथ में पोस्टर लेकर धरना दिया। महिला विधायक ने कार्यवाही शुरू होने से पहले भी विधानसभा के मुख्य प्रवेश द्वार पर पोस्टर लेकर धरना दिया।

विधानसभाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी द्वारा बार-बार अनुरोध के बावजूद महिला विधायक अपने स्थान से नहीं हिली। चौधरी ने कहा कि खनन के मामले में सदन में आज चर्चा होने वाली है, इसलिए सदस्य को अपनी सीट पर जाना चाहिए।

उल्लेखीय है कि चालू बजट सत्र के दौरान संसदीय मर्यादा के अनुरुप आचरण के आरोप में दो बार निलंबित हो चुकी है। 28 मार्च को उनका 10 बैठकों के लिए निलंबन समाप्त हुआ और फिर से आज सदन में धरना पर बैठ गयी। वह प्रश्नकाल, शून्यकाल और ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सदन के वेल में बैठी रही।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।