फोटो गैलरी

Hindi Newsजीआईपी माल के बेसमेंट में युवती से बलात्कार

जीआईपी माल के बेसमेंट में युवती से बलात्कार

जीआईपी मॉल के बेसमेंट स्थित बाथरूम में शनिवार दोपहर एक युवती के साथ उसके जानकार ने बलात्कार किया। युवती ने दिल्ली के साकेत थाने में शिकायत की। साकेत पुलिस ने मेडिकल में बलात्कार की पुष्टि होने के बाद...

जीआईपी माल के बेसमेंट में युवती से बलात्कार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 01 Mar 2015 10:28 PM
ऐप पर पढ़ें

जीआईपी मॉल के बेसमेंट स्थित बाथरूम में शनिवार दोपहर एक युवती के साथ उसके जानकार ने बलात्कार किया। युवती ने दिल्ली के साकेत थाने में शिकायत की। साकेत पुलिस ने मेडिकल में बलात्कार की पुष्टि होने के बाद जीरो एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर मामले को नोएडा के सेक्टर-39 कोतवाली रेफर कर दिया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बदरपुर दिल्ली की रहने वाली 22 वर्षीय युवती फरीदाबाद की एक कंपनी में बतौर एग्जीक्यूटिव काम करती है। कुछ समय पहले युवती दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट में एक वकील के आफिस में काम करती थी। शनिवार दोपहर को बुलावे पर वह योगेश (25)  से मिलने सेक्टर-38ए स्थित जीआईपी मॉल आई थी। दोनों एक-दूसरे को करीब दो साल से जानते हैं। युवती का आरोप है कि योगेश उसे आईसक्रीम खिलाने के बहाने बेसमेंट स्थित बाथरूम में ले गया और यहां बलात्कार किया। बलात्कार का विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने के बाद आरोपी चला गया। युवती ने साकेत दिल्ली स्थित कोर्ट के बाहर पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी योगेश को जैतपुर स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की मानें तो युवती ने पूछताछ में बताया कि वह और योगेश अच्छे दोस्त थे। उसने शादी करने का वादा किया था, अब इंकार कर रहा है।

आरोपी जीआईपी के ही एक शोरूम में काम करता है, उसे दिल्ली पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। दोनों 2013 से एक-दूसरे को जानते थे और लिव-इन-रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। जनवरी से दोनों अलग रह रहे हैं।
विजय ढुल, एएसपी

नहीं हो सके युवती के बयान
युवती को बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट ले जाया गया, लेकिन रविवार का दिन होने के कारण मजिस्ट्रेट मौजूद नहीं थे। इस कारण उसके बयान नहीं हो सके। अब सोमवार को बयान होंगे हालांकि दिल्ली में बयान होने की बात सामने आ रही है।

युवती ने नहीं की कोई शिकायत-जीआईपी
जीआईपी के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट (कम्यूनिकेशन) पंकज कोडेशिया का कहना है कि युवती ने मॉल प्रबंधन से कोई शिकायत नहीं की। रात को दिल्ली पुलिस के आने पर प्रबंधन को इसकी जानकारी हुई। फुटेज पुलिस को मुहैया करा दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें