फोटो गैलरी

Hindi Newsघटनास्थल पर नौ घंटे बाद बम निरोधक दस्ता पहुंचा

घटनास्थल पर नौ घंटे बाद बम निरोधक दस्ता पहुंचा

कहीं आतंकी संगठनों ने कोहराम मचाने के लिए मेरठ जोन को टारगेट पर तो नहीं ले लिया है। बुलंदशहर और मेरठ में हुई दोनों घटनाएं एक जैसी रही। बुलंदशहर में बस में हुए ब्लास्ट के मामले में एक माह बाद भी पुलिस...

घटनास्थल पर नौ घंटे बाद बम निरोधक दस्ता पहुंचा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Oct 2014 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कहीं आतंकी संगठनों ने कोहराम मचाने के लिए मेरठ जोन को टारगेट पर तो नहीं ले लिया है। बुलंदशहर और मेरठ में हुई दोनों घटनाएं एक जैसी रही। बुलंदशहर में बस में हुए ब्लास्ट के मामले में एक माह बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी है। इसी तरह पीएल शर्मा रोड पर दुर्गा काम्पलैक्स में हुए धमाके में भी पुलिस ने लीपापोती करने की कोशिश शुरू कर दी है। यहां नौ घंटे बाद पहुंची बम निरोधक दस्ते की टीम को कोई साक्ष्य नहीं मिल सका है।

22 सितंबर को बुलंदशहर के शिकारपुर के पास कुतुबपुर गांव में बस में रखा गैस का सिलेंडर फट गया था। इसमें 42 यात्राी घायल हुए थे। कई लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। एक माह बाद भी इस मामले में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग सका है। घटना का शक आतंकी की ओर पहले ही इशारा कर रहा है, लेकिन पुलिस ने जांच को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।
पीएल शर्मा रोड पर भी इसी तरह की घटना हुई। कालोनी के चश्मदीद इस घटना को भी आतंकी साजिश बता रहे हैं। जिस तरह से ब्लास्ट हुए उससे आसपास के तीन सौ मीटर के मकान दहल गए। लोग भूकंप समझकर बच्चाों को गोद में लेकर सड़क पर आ गए। पुलिस के पास इस घटना को लेकर किसी सवाल का पुख्ता जवाब नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें