फोटो गैलरी

Hindi Newsपर्स और मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाशों को दबोचा

पर्स और मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाशों को दबोचा

उत्तरनगर इलाके में बहादुर महिला की हिम्मत से पुलिस ने बदमाश को पकड़ दिया। बदमाश महिला का पर्स और मोबाइल छीन कर भाग रहे थे, बस से उतरने के बाद युवती ने उसका पीछा किया, और पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर...

पर्स और मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाशों को दबोचा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 28 Jul 2014 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तरनगर इलाके में बहादुर महिला की हिम्मत से पुलिस ने बदमाश को पकड़ दिया। बदमाश महिला का पर्स और मोबाइल छीन कर भाग रहे थे, बस से उतरने के बाद युवती ने उसका पीछा किया, और पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। दिल्ली पुलिस युवती की बहादुरी पर उसे सम्मानित करेगी। पकड़े गए आरोपी का नाम सोनू है, जिसके खिलाफ डाबड़ी थाने में भी दो मामले दर्ज हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अंकिता ने शनिवार को शाम साढ़े आठ बजे जनकपुरी मेट्रो स्टेशन से उत्तमनगर तक जाने के लिए आरटीवी बस ली, बस स्टैंड पर उतरते ही दो बदमाश उसका मोबाइल और चेन छीन कर भागने लगे। अंकिता ने शोर मचाने के साथ ही बदमाशों का पीछा भी किया, भीड़भाड़ वाला इलाका होने के कारण बदमाश अधिक दूर तक नहीं भाग सका, और अंकिता ने बदमाश को दबोच कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान बिंदापुर थाना निवासी सोनू के रूप में हुई है जो पहले भी कई बार झपटमारी में शामिल रह चुका है।

अंकिता की शिकायत पर झपटमार सोनू को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 844/14 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं दिल्ली पुलिस अंकिता की बहादुरी पर उसे बहादुरी सम्मान देगी, अंकिता के शोर मचाने पर बाकी लोग भी मदद के लिए आएं, लेकिन उसे बदमाशों को पकड़ने में हिम्मत नहीं हारी। बदमाश के पास से एक महिला पर्स और ब्लैकबेरी मोबाइल बरामद किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें