फोटो गैलरी

Hindi Newsएसटीएफ ने मेडिकल छात्र को गिरफ्तार किया, हॉस्टल में छापेमारी

एसटीएफ ने मेडिकल छात्र को गिरफ्तार किया, हॉस्टल में छापेमारी

व्यापमं मामले में भोपाल एसटीएफ की कार्रवाई लगातार जारी है। एसटीएफ की एक टीम ने एक मेडिकल छात्र को गिरफ्तार कर लिया। टीम ने शनिवार को उसे लाकर जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में छापेमारी की। छापेमारी में छात्र...

एसटीएफ ने मेडिकल छात्र को गिरफ्तार किया, हॉस्टल में छापेमारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 07 Mar 2015 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

व्यापमं मामले में भोपाल एसटीएफ की कार्रवाई लगातार जारी है। एसटीएफ की एक टीम ने एक मेडिकल छात्र को गिरफ्तार कर लिया। टीम ने शनिवार को उसे लाकर जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में छापेमारी की। छापेमारी में छात्र के हॉस्टल के कमरे की तलाशी ली गई। उसके सभी कागजातों की पड़ताल भी की गई। टीम ने उसके साथियों से भी पूछताछ की है। कोचिंग मंडी में भी दो जगह पर छापेमारी कर कई कागजात कब्जे में लिए हैं।

भोपाल एसटीएफ ने मेडिकल कॉलेज के 2013 बैच के शेर बहादुर को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ की टीम यूएस चौहान की अगुवाई में दोपहर में पहले उसके हास्टल गई। यहां पर उसका कमरा खुलवा कर सारे कागजात कब्जे में ले लिए हैं। उसी से सारे कागज आलमारी से निकलवाए और उनकी फोटोकापी भी कराई।
इसके बाद उसके  साथियों से हॉस्टल में बुलाकर पूछताछ की। टीम को 2013 बैच के कई छात्रों की तलाश है। टीम को इसी बैच के छात्रों के नेटवर्क के सक्रिय होने की जानकारी मिल रही है इसलिए शनिवार को कोचिंग मंडी में भी दो जगह छापा मार कर कई कागज कब्जे में लिए गए हैं। टीम ने हास्टल के बाद प्रशासनिक कार्यालय में शेर बहादुर के कागजातों की सत्यापित कापी भी ली है। टीम ने कालेज और कोचिंग मण्डी में नए सिरे से फरार चल रहे धीरेन्द्र कुमार और उज्जैर के वारंट का पोस्टर लगाया है। अभी तक दोनों छात्रों का कोई सुराग नहीं मिल रहा है। इनके घरों में भी टीम गई थी लेकिन उनका पता नहीं लगा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें