फोटो गैलरी

Hindi Newsआदित्यनाथ करेंगे मंदिर और धर्मान्तरण पर बात

आदित्यनाथ करेंगे मंदिर और धर्मान्तरण पर बात

परेड ग्राउंड के हिन्दू सम्मेलन में शनिवार को सांसद और हिन्दूवादी नेता योगी आदित्यनाथ दहाड़ेंगे। अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के साथ धर्मान्तरण पर चर्चा होगी। विश्व हिन्दू परिषद के स्वर्ण जयन्ती...

आदित्यनाथ करेंगे मंदिर और धर्मान्तरण पर बात
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 06 Feb 2015 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

परेड ग्राउंड के हिन्दू सम्मेलन में शनिवार को सांसद और हिन्दूवादी नेता योगी आदित्यनाथ दहाड़ेंगे। अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के साथ धर्मान्तरण पर चर्चा होगी। विश्व हिन्दू परिषद के स्वर्ण जयन्ती वर्ष पर पूरे प्रदेश में सम्मेलनों का सिलसिला शुरू हुआ है। इसी क्रम में विहिप ने परेड ग्राउंड पर हिन्दू सम्मेलन का आयोजन किया है। इसके लिए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा चुका है। शनिवार को दोपहर 12  बजे योगी आदित्यनाथ विहिप के शीर्ष नेता अशोक सिंहल के आवास पर जाएंगे और वहां से दोनों नेता परेड ग्राउंड पहुंचेंगे। सभास्थल पर 15 हजार से अधिक कुर्सियां लगाकर विशाल पंडाल तैयार किया गया है।

तैयारी बैठकों के बाद विहिप नेता अमित पाठक ने बताया कि मंच की बाईं ओर खड़े होने का इंतजाम भी है। दुपहिया और चार पहिया वाहनों की पार्किग की व्यवस्था अलग-अलग होगी। मंच की दाईं ओर अधिवक्ताओं और विशिष्ट जनों के लिए दीर्घा बनाई गई है। इस मंच पर 30 नेताओं को स्थान दिया जाएगा। शंकराचार्य वासुदेवांनद की अध्यक्षता में होने वाले इस कार्यक्रम में अशोक सिंहल, योगी आदित्यनाथ, विहिप के नेता विनायक राव देशपांडेय, महामंत्री रास बिहारी के साथ बौद्ध धर्म के अनुयायी नेताओं, जातियों के आधार पर संगठन चलाने वाले नेताओं को स्थान दिया जाएगा। विहिप के नेताओं के मुताबिक इस बैठक में अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण शुरू कराने के लिए हुंकार लगाई जाएगी। इसके लिए सिंहल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर अपने भावों से अवगत करा चुके हैं। हिन्दू सम्मेलन के लिए भाजपा के नेताओं ने भी अपने-अपने क्षेत्रों में प्रचार अभियान चलाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें