फोटो गैलरी

Hindi Newsअब मुरादाबाद में जुटेंगे वेस्ट यूपी के अधिवक्ता

अब मुरादाबाद में जुटेंगे वेस्ट यूपी के अधिवक्ता

हाईकोर्ट बेंच को लेकर केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात के सकारात्मक रहने के बाद अब केंद्रीय संघर्ष समिति का उत्साह बढ़ गया है। मुरादाबाद में आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए वेस्ट यूपी के तमाम...

अब मुरादाबाद में जुटेंगे वेस्ट यूपी के अधिवक्ता
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 01 Feb 2015 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

हाईकोर्ट बेंच को लेकर केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात के सकारात्मक रहने के बाद अब केंद्रीय संघर्ष समिति का उत्साह बढ़ गया है। मुरादाबाद में आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए वेस्ट यूपी के तमाम बार अध्यक्ष और महामंत्री सोमवार को वहां पहुंचेंगे।

केंद्रीय संघर्ष समिति, अलीगढ़ और मुरादाबाद के अधिवक्ताओं को एक मंच पर ले आई है। शनिवार को समिति अध्यक्ष धीरेंद्र दत्त शर्मा और महामंत्री अनिल जंगाला की अध्यक्षता में जिला और बार के अधिवक्ताओं की बैठक हुई। इसमें निर्णय लिया गया कि अब आंदोलन को आगे बढ़ाना है। मुरादाबाद के आंदोलनरत अधिवक्ताओं को समर्थन देने के लिए मेरठ, बिजनौर, सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, नोएडा, गाजियाबाद, अलीगढ़, हाथरस, अमरोहा, रामपुर और हापुड़ के तमाम अधिवक्ता मुरादाबाद बार कार्यालय में बैठक में शामिल होंगे। शनिवार को हुई बैठक में अजय त्यागी, गजेंद्र धामा, उदयवीर सिंह राणा, सुधीर पंवार, पंकज शर्मा, विनोद राणा एडवोकेट, अमित दीक्षित, राजकुमार गुर्जर, देवकरण शर्मा, रामकुमार शर्मा, सिद्धार्थ चौधरी आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

इन मुद्दों पर होगी वार्ता
- हाईकोर्ट बेंच मिलने तक सभी जिलों में एक साथ रहेगी हड़ताल
- ट्रेन और बस रोकने का एक ही साथ होगा कार्यक्रम
- एक दिन बंद होगा पूरा वेस्ट यूपी
- अब काम वापसी नहीं, हाईकोर्ट बेंच होगा मुद्दा
- दिल्ली चुनाव के बाद वेस्ट यूपी के तमाम अधिवक्ताओं की होगी वित्त मंत्री से बैठक 

दिल्ली चुनाव तक हड़ताल पर लग सकता है ब्रेक!
हाईकोर्ट बेंच केंद्रीय संघर्ष समिति की सोमवार को मुरादाबाद में होने वाली बैठक में आंदोलन उग्र करने पर निर्णय लिया जाना था। लेकिन अब वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात के बाद सकारात्मक जवाब मिलने से अधिवक्ता हड़ताल पर दिल्ली चुनाव तक ब्रेक लगा सकते हैं। हालांकि इसको लेकर केंद्रीय संघर्ष समिति ने अभी कोई बयान जारी नहीं किया है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें