फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली की चुनावी चर्चा के दौरान राजधानी में मारपीट

दिल्ली की चुनावी चर्चा के दौरान राजधानी में मारपीट

विधानसभा का चुनाव भले ही दिल्ली में हो रहा हो,  लेकिन उत्साह अन्य प्रदेश के लोगों में भी कम नहीं है। डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस में शनिवार की देर रात दो यात्री नरेंद्र मोदी व अरविंद केजरीवाल के...

दिल्ली की चुनावी चर्चा के दौरान राजधानी में मारपीट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 25 Jan 2015 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा का चुनाव भले ही दिल्ली में हो रहा हो,  लेकिन उत्साह अन्य प्रदेश के लोगों में भी कम नहीं है। डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस में शनिवार की देर रात दो यात्री नरेंद्र मोदी व अरविंद केजरीवाल के समर्थन में चर्चा के दौरान आपस में भिड़ गए। इससे बोगी में अफरा-तफरी मच गई। ट्रेन के मुगलसराय पहुंचने पर जीआरपी ने घायल की तहरीर पर दूसरे यात्री को हिरासत में ले लिया। हालांकि पूछताछ के बाद रिहा कर दिया।

नई दिल्ली से डिब्रूगढ़ जा रही डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस के एसी प्रथम श्रेणी में सवार दो यात्री दिल्ली में विधानसभा चुनाव की चर्चा करने लगे। ट्रेन इलाहाबाद स्टेशन से जैसे ही खुली,  तो बोगी में अरविंद केजरीवाल व नरेंद्र मोदी की तारीफ व हार जीत के आकलन करते-करते दोनों यात्री भिड़ गए। यही नहीं अरविंद केजरीवाल के समर्थन में उतरे अवतार सिंह ने सामने बैठे यात्री पर हाथ चला दिया। जिसके बाद दोनों में मारपीट शुरू हो गई। इससे दोनों यात्री गुत्थमगुत्थी करने लगे। इससे बोगी में अफरा-तफरी मची गई।

टीटीई ने इसकी सूचना मुगलसराय कंट्रोल को दिया। ट्रेन शनिवार की देर रात सवा 12  बजे मुगलसराय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या तीन पर पहुंची। ट्रेन के पहुंचते ही पीड़ित यात्री की शिकायत पर जीआरपी ने अवतार सिंह को हिरासत में ले लिया। हालांकि पूछताछ करने के बाद यात्री को छोड़ दिया। इस संबंध में कोतवाल रतन सिंह यादव ने बताया कि राजधानी एक्सप्रेस में चुनाव की चर्चा के दौरान यात्रियों में विवाद हो गया था। लेकिन यात्रियों को समझा बुझाकर शांत करा दिया गया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें