फोटो गैलरी

Hindi Newsआक्रोशित लोग सांसद तेज प्रताप को बुलाने की कर रहे थे मांग

आक्रोशित लोग सांसद तेज प्रताप को बुलाने की कर रहे थे मांग

सड़क हादसे में मारे गये दो छात्र में से एक के परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान ग्रमीणों ने जोरदार हंगामा किया। पीड़ित हादसे के गुनहगार ट्रक चालक की गिरफ्तारी और दस लाख रुपये के...

आक्रोशित लोग सांसद तेज प्रताप को बुलाने की कर रहे थे मांग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 24 Jan 2015 08:07 PM
ऐप पर पढ़ें




सड़क हादसे में मारे गये दो छात्र में से एक के परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान ग्रमीणों ने जोरदार हंगामा किया। पीड़ित हादसे के गुनहगार ट्रक चालक की गिरफ्तारी और दस लाख रुपये के मुआवजे की मांग कर रहे थे। कई घंटे तक चले हंगामे ओर जाम के कारण सड़क के दौनों ओर वाहनों की लम्बी-लम्बी लाइनें लग गयी। हंगामे को देखते हुए आसपास के दुकानदारों ने दुकानें बंद कर दीं।जानकारी मिलने के बाद मौके पर भरी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ ही एसडीएम सदर और पूर्व विधायक अशोक चौहान भी पहुंच गये । उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों को बमुश्किल समझाकर जाम को खुलवाया। एसडीएम ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिलाए जाने का भी आश्वासन दिया।

    शुक्रवार को बाईपास मार्ग पर ट्रक की टक्कर से दो छात्रों की मौत हो गई थी। शाम को ही पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिए। शनिवार को मृत छात्र अंकित के परिजन शव लेकर नगर के डाकखाना चौराहा पर पहुंचे और सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। गुस्साए युवकों ने जाम स्थल पर हंगामा शुरू कर नारेबाजी की। लोग सांसद तेज प्रताप यादव को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे। इस दौरान कुछ युवकों ने राहगीरों के साथ अभद्रता भी की। लोगों के साथ गाली-गलौज भी हुयी। दुकानदारों को धमकाया गया तो उन्होंने अपनी दुकानें बंद करनी शुरू कर दीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें