फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम पर मेरठ में हमला, आरोपी को छुड़ाया

दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम पर मेरठ में हमला, आरोपी को छुड़ाया

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने सोतीगंज में दबिश देकर एक दुकानदार को हिरासत में लिया तो आसपास के लोगों ने टीम पर हमला बोल दिया। लोगों ने दौड़कर गाड़ी को घेर ली और पथराव करते हुए टीम की हिरासत से...

दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम पर मेरठ में हमला, आरोपी को छुड़ाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 23 Jan 2015 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने सोतीगंज में दबिश देकर एक दुकानदार को हिरासत में लिया तो आसपास के लोगों ने टीम पर हमला बोल दिया। लोगों ने दौड़कर गाड़ी को घेर ली और पथराव करते हुए टीम की हिरासत से दुकानदार को छुड़ा लिया। बाद में पुलिस टीम सदर बाजार थाने पहुंची और फिर संयुक्त रूप से सोतीगंज में दबिश दी, लेकिन महिलाओं के विरोध के चलते पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा।

शुक्रवार दोपहर दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच टीम निजी वाहन से सोतीगंज पहुंची। यहां टीम ने जानू नाम के एक दुकानदार को उठाकर गाड़ी में डाल लिया। इस दौरान एकत्र हुए लोगों ने उनसे जनना चाहा कि वह कौन हैं? लेकिन गाड़ी में सवार पुलिस टीम ने कोई परिचय नहीं दिया, जिस पर लोगों ने उन्हें बदमाश समझते हुए प्लाजा सिनेमा के सामने घेर लिया और गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस टीम की हिरासत से आरोपी को भी छुड़ा लिया।

इसके बाद दिल्ली पुलिस सदर बाजार थाने पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। सदर बाजार पुलिस, दिल्ली पुलिस की टीम को लेकर फिर सोतीगंज पहुंची और दुकानदार के घर पर दबिश डाली। वहां दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम अन्य लोगों के घरों में घुस गई। इस पर महिलाओं ने अभद्रता का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। विरोध के चलते पुलिस को बैरंग ही लौटना पड़ा।

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने सदर बाजार थाने में पुलिस पर हमले, तोड़फोड़ के साथ ही हिरासत में लिए दुकानदार को छुड़ाकर ले जाने का मुकदमा कायम कराया।
----
दिल्ली क्राइम ब्रांच ने आला अफसरों को दी सूचना
दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने सोतीगंज में भीड़ द्वारा किए गए हमले और हिरासत में लिए आरोपी दुकानदार को छुड़ा लेने की सूचना दिल्ली में आला अफसरों को दी। उन्होने इस गंभीरता से लिया और मेरठ पुलिस के अधिकारियों से कार्रवाई के लिए बात की।

सोतीगंज में मच गई थी अफरातफरी
एक बार तो दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम को भीड़ ने खदेड़ दिया था, लेकिन दुबारा टीम ने सदर बाजार थाना पुलिस को साथ लेकर दबिश दी तो सोतीगंज में अफरातफरी मच गई। टीम को जहां दबिश देनी थी, उस जगह को चारों ओर से घेर लिया था।

हर दूसरे-तीसरे दिन डालती है दिल्ली पुलिस दबिश
चोरी की कार और बाइक की सूचना पर हर दूसरे-तीसरे दिन दिल्ली पुलिस की टीम सोतीगंज में दबिश डालती है, लेकिन अकसर स्थानीय पुलिस को सूचना नहीं देने पर उसे भारी विरोध का सामना करना पड़ता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें