फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क हादसे में छात्र की मौत पर बवाल

सड़क हादसे में छात्र की मौत पर बवाल

नारायणपुर थाना क्षेत्र के वरूणा गांव के समीप गुरुवार की शाम ट्रैक्टर ने साइकिल सवार एक छात्र को रौंद दिया। इससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। मृत छात्र की पहचान नारायणपुर थाना क्षेत्र के मड़नपुर...

सड़क हादसे में छात्र की मौत पर बवाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 22 Jan 2015 08:39 PM
ऐप पर पढ़ें

नारायणपुर थाना क्षेत्र के वरूणा गांव के समीप गुरुवार की शाम ट्रैक्टर ने साइकिल सवार एक छात्र को रौंद दिया। इससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। मृत छात्र की पहचान नारायणपुर थाना क्षेत्र के मड़नपुर निवासी नूर अहमद के पुत्र मो. सोहराब के रूप में की गई। वह आठवीं का छात्र है और गुरुवार को नारायणपुर बाजार से मछली खरीदकर घर जा रहा था।

इसकी सूचना मिलते ही लोगों का गुस्सा भड़क उठा और जमकर हंगामा मचाया। आक्रोशित लोग सड़क पर उतर गए और आरा-सहार मार्ग को जाम कर दिया। इनौस के प्रदेश नेता मनोज मंजिल के नेतृत्व में ग्रामीणों ने पुआल जलाकर आगजनी की और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान शव उठाने गयी पुलिस और सड़क जाम कर रहे लोगों के बीच नोकझोंक व झड़प भी हुई। आक्रोशित लोगों ने रोड़ेबाजी भी की, जिससे एक दारोगा सहित तीन पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आने की सूचना है।

बताया जाता है कि सोहराब गुरुवार को मछली खरीदने के लिए साइकिल से नारायणपुर बाजार आया था। शाम करीब चार बजे वह अपने घर लौट रहा था, तभी वरूणा गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया। घटना को अंजाम देने के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग खड़ा हुआ। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस पहुंच गई और शव को ले जाने का प्रयास करने लगी। इसे लोगों ने रोक दिया, जिसको लेकर हंगामा शुरू हो गया।

सूचना मिलते ही डीएसपी कृष्ण कुमार, सीओ दिलीप कुमार गुप्ता व थानाध्यक्ष सचिनदेव भी पहुंचे ओर किसी तरह समझा-बुझकार गुस्से को शांत कराया। अधिकारियों ने आवश्यक कार्रवाई करने व मुआवजा देने का आश्वासन देकर आवगामन बहाल कराया। पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है, जबकि चालक फरार बताया जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें