फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस से फिर बच गया एक लाख का इनामी प्रमोद

पुलिस से फिर बच गया एक लाख का इनामी प्रमोद

एक लाख के इनामी प्रमोद पुलिस के इतने करीब था, लेकिन इस बार भी वह पुलिस को गच्चा दे गया। हालांकि पुलिस ने उसके एक शूटर को मार गिराया और उसके भाई को पकड़ गैंग को कमजोर करने काम किया है। एक लाख का इनामी...

पुलिस से फिर बच गया एक लाख का इनामी प्रमोद
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 19 Jan 2015 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

एक लाख के इनामी प्रमोद पुलिस के इतने करीब था, लेकिन इस बार भी वह पुलिस को गच्चा दे गया। हालांकि पुलिस ने उसके एक शूटर को मार गिराया और उसके भाई को पकड़ गैंग को कमजोर करने काम किया है। एक लाख का इनामी प्रमोद गांगनौली पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ है। करीब एक साल से पुलिस दिन-रात की उसकी तलाश कर रही है। एसपी जेके शाही के अनुसार प्रमोद और उसके साथियों को पकड़ने के लिए 17 टीमें लगाई गई है।

पुलिस के तेज तर्रार पुलिस वालों को प्रमोद के पीछे लगाया गया। सभी टीमें एक साल से प्रमोद की तलाश कर रही है, लेकिन सफलता उनके हाथ नहीं लग रही थी। सोमवार को पुलिस के हाथ एक सुनहरा मौका मिला। लेकिन प्रमोद, परमवीर तुगाना और अजित उर्फ हप्पु पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने उनकी तलाश की, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगे। इस बार भी प्रमोद पुलिस को धोखा दे गया और पुलिस हाथ मलती रह गई।
 
प्रमोद गैंग के पास कहां से आई पंप एक्शन बंदूक,  स्र्पीग राइफल

प्रमोद गैंग के पास से पुलिस ने पंप एक्शन बंदूक, स्र्पीग राइफल बरामद की। इन हथियारों को देखकर आईजी आलोक शर्मा भी हैरत में पड़ गए। उन्होंने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि ये हथियार बदमाशों के पास कहां से आए।  बताया कि दोनों ही स्वचालित हथियार है। उनके पास जंगल में हथियारों का इतना बड़ा जखीरा था,जिससे पता चलता है कि बदमाश कितने खतरनाक और शातिर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें