फोटो गैलरी

Hindi Newsपांचवीं मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान

पांचवीं मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान

सोनारी के आदर्शनगर फेज-6 स्थित जी फ्लैट की पांचवीं मंजिल से कूदकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली। घटना रविवार शाम पांच बजे की है। महिला का नाम सुब्रता गांगुली (48) था। सुब्रता अपनी बड़ी बहन सुजाता...

पांचवीं मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 Dec 2014 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनारी के आदर्शनगर फेज-6 स्थित जी फ्लैट की पांचवीं मंजिल से कूदकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली। घटना रविवार शाम पांच बजे की है। महिला का नाम सुब्रता गांगुली (48) था। सुब्रता अपनी बड़ी बहन सुजाता गांगुली के साथ जी फ्लैट के ब्लॉक नंबर 29 में रहती थीं, जो व्यवहार न्यायालय में अधिवक्ता हैं। हादसे के बाद सुजाता सदमे में हैं। वे किसी से बात नहीं कर रही हैं। हादसे के संबंध में जानकारी आसपड़ोस के लोगों से ही मिली है। 

माता-पिता का हो चुका है निधन
पड़ोसियों ने बताया कि सुजाता और सुब्रता के माता-पिता का पहले ही निधन हो चुका है। सुब्रता कुछ महीने पहले तक सर्किट हाउस स्थित एक प्राइवेट ऑफिस में काम करती थीं। फिलहाल, उनकी तबीयत कुछ खराब चल रही थी, जिसकी वजह से उनकी नौकरी छूट गई थी। वे मानसिक रूप से तनाव में थीं, जिसकी वजह से उनका अधिकांश समय घर में ही गुजरता था। पड़ोसियों के अनुसार सुब्रता अविवाहित थीं।

पड़ोसियों ने बहन को दी सूचना
पड़ोसियों के मुताबिक घटना के दौरान सुब्रता गांगुली की बहन घर के दूसरे कमरे में थीं। इस बीच सुब्रता ने बॉलकनी में अपने चप्पल खोले और वहां रखे स्टूल से नीचे छलांग लगा दिया। जमीन पर गिरने से पूर्व वह बॉलकनी के नीचे लगे छज्जे से टकराई, फिर जमीन पर गिर पड़ी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जैसे ही पड़ोसियों की नजर उस पर पड़ी, वे घर की ओर दौड़े। घटना की जानकारी सुब्रता की बहन सुजाता गांगुली को दी गई। देखते ही देखते मुहल्ले के लोग वहां जुटने लगे।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना पर सोनारी पुलिस के कदमा सर्किल इंस्पेक्टर एमएम सिंह दल-बल के साथ पहुंचे। उन्होंने पूरी घटना का जायजा लिया। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें