फोटो गैलरी

Hindi Newsधर्मातरण पर कानून बनाने की जरूरत नहीं: पीएल पुनिया

धर्मातरण पर कानून बनाने की जरूरत नहीं: पीएल पुनिया

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए सांसद पीएल पुनिया ने कहा कि धर्मातरण बहुत स्पष्ट है। कोर्ट ने साफ कहा है कि धर्मातरण जबरन कराना गलत है। इसलिए जब धर्मातरण को लेकर सब कुछ स्पष्ट है तो कानून बनाने की...

धर्मातरण पर कानून बनाने की जरूरत नहीं: पीएल पुनिया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 Dec 2014 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए सांसद पीएल पुनिया ने कहा कि धर्मातरण बहुत स्पष्ट है। कोर्ट ने साफ कहा है कि धर्मातरण जबरन कराना गलत है। इसलिए जब धर्मातरण को लेकर सब कुछ स्पष्ट है तो कानून बनाने की कोई जरूरत नहीं है। कोई धर्मातरण का कार्यक्रम करे व सत्ता पक्ष उनका समर्थन करें यह गलत है। इसके नाम पर राजनीतिक रोटी सेंकी जा रही है। इसे बंद करना चाहिए। हम सब एक हैं। इसलिए जबरन धर्मातरण गलत है, स्वेच्छा से होना चाहिए। किसी को इसका समर्थन नहीं करना चाहिए।

मर्चेट चेम्बर में श्री पुनिया ने कहा कि मोदी साम्प्रदायिक ताकतों का प्रतिनिधित्व करते हैं। वे समाज को बांट रहे हैं। उनको पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए। यह सब अब शोभा नहीं देता है। उन्होंने कहा कि मोदी संसद में बिल खुद ही नहीं पास कराना चाहते हैं, वह जानबूझकर देरी कर रहे हैं। जबकि अपनी कमियों का दोष विपक्ष पर मढ़ देते हैं। उन लोगोंे ने खूब संसद चलाई है। मोदी को जिद छोड़कर अपना रुख साफ करना चाहिए ताकि पीएम रुके हुए महत्वपूर्ण बिल को पास कराएं। कहीं कोई दिक्कत नहीं है। पुनिया ने आतंकवाद पर रोक की बात भी कही। बोले, कांग्रेस सरकार ने इसके लिए सभी प्रयास किए थे। मोदी सरकार को भी करने चाहिए। आतंकवाद के नाम पर राजनीति बंद होनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें