फोटो गैलरी

Hindi Newsहाईकोर्ट के वकीलों का किया समर्थन

हाईकोर्ट के वकीलों का किया समर्थन

हाईकोर्ट के बेंच विभाजन की मांग के खिलाफ आंदोलन कर रहे हाईकोर्ट के अधिवक्ताओं को कई संगठनों ने समर्थन देना शुरू कर दिया। शनिवार को व्यापारी एकता समिति के अध्यक्ष विजय गुप्ता ने राम भवन चौराहे पर एक...

हाईकोर्ट के वकीलों का किया समर्थन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 Dec 2014 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

हाईकोर्ट के बेंच विभाजन की मांग के खिलाफ आंदोलन कर रहे हाईकोर्ट के अधिवक्ताओं को कई संगठनों ने समर्थन देना शुरू कर दिया। शनिवार को व्यापारी एकता समिति के अध्यक्ष विजय गुप्ता ने राम भवन चौराहे पर एक बैठक की। कहा कि भाजपा नेताओं ने बेंच के बारे में जो बयानबाजी की है, उससे आक्रोश बढ़ा है। हाईकोर्ट का विभाजन नहीं होने दिया जाएगा। इस मौके पर राम प्रसाद यादव, संदीप मिश्र, अतुल खन्ना, सत्य प्रकाश तिवारी, आशा केसरवानी, पंकज साहू, इफ्तिखार अंसारी समेत अन्य लोग थे।
इसी तरह यूथ ब्रिगेड अधिवक्ता संघ के नौशाद आलम ने बेंच बनाने का विरोध किया। लायर्स एसोसिएशन नाम के संगठन की एक बैठक अखिलेश कुमार शर्मा, विनय कुमार श्रीवास्तव, तपेन्द्र प्रताप सिंह, प्रशान्त लाल, रवीन्द्र तिवारी, राजीव लोचन शुक्ला, इंद्रभान सिंह, फराज काजमी समेत अन्य लोगों की मौजूदगी में हुई। इसमें आगरा में बेंच के बयानों का विरोध किया गया। इसी तरह अधिवक्ता अजय कुमार, प्रिय रंजन राय, शेखर पाण्डेय समेत अन्य लोगों ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बयान का विरोध किया।

वकीलों ने पुतला फूंका
इलाहाबाद विधि संवाददाता
पश्चिम बेंच के विरोध में जिला कचहरी के वकीलों ने डीएम वोट के सामने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का पुतला जलाया तथा हाईकोर्ट के विभाजन की कड़ी निन्दा की। कार्यक्रम का आयोजन यूथ ब्रिगेड अधिवक्ता संघ ने किया, इसमें शामिल वकीलों में प्रमुख रूप से नौशाद आलम, तहसीन अहमद, नाथू राम, विनोद श्रीवास्तव, उमेश कुमार, प्रकाश शेखर, कुलदीप कुशवाहा आदि रहे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें