फोटो गैलरी

Hindi Newsपीएम की वाराणसी यात्रा पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

पीएम की वाराणसी यात्रा पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 25 दिसंबर को वाराणसी दौरे के दरम्यान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। सुरक्षा में जहां एटीएस और एसटीएफ के कमांडो दस्ते तैनात रहेंगे। वहीं, 12 कंपनी पीएसी...

पीएम की वाराणसी यात्रा पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 19 Dec 2014 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 25 दिसंबर को वाराणसी दौरे के दरम्यान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। सुरक्षा में जहां एटीएस और एसटीएफ के कमांडो दस्ते तैनात रहेंगे। वहीं, 12 कंपनी पीएसी व 5 कंपनी रैपिड एक्शन फोर्स तैनात की गई है।

आईजी कानून-व्यवस्था ए.सतीश गणेश ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 दिसंबर को वाराणसी आ रहे हैं। इस दौरान वह सुबह 9 बजे के करीब बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। फिर वहां से हेलीकाप्टर से बीएचयू जाएंगे। वहां समारोह में शिरकत के बाद अस्सी घाट पर आयोजित कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। इसके बाद वह दोपहर 2 बजे दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

इस संबंध में मुख्य सचिव आलोक रंजन 22 दिसंबर को सभी महत्वपूर्ण विभागों के साथ समन्वय बैठक करेंगे। डीजीपी मुख्यालय ने वाराणसी में सुरक्षा इंतजाम करने के लिए 6 पुलिस अधीक्षक, 8 एएसपी, 10 डीएसपी और 12 कंपनी पीएसी व पांच कंपनी आरएएफ तैनात की है। सभी अधिकारियों की तैनाती के लिए एडीजी सुरक्षा गोपाल गुप्ता को नोडल अधिकारी बनाया गया है। तैनाती से पहले सभी पुलिस अधिकारियों को एसपीजी अधिकारियों द्वारा सुरक्षा के मद्देनज़र ब्रीफ किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें