फोटो गैलरी

Hindi Newsबाघ एक्सप्रेस में बैंक अफसर परिवार लूटा

बाघ एक्सप्रेस में बैंक अफसर परिवार लूटा

बाघ एक्सप्रेस में बुधवार रात सहयात्री बन चढ़े एक युवक ने हल्द्वानी जा रहे बैंक अफसर के परिवार को कई लाख की चपत लगा दी। बाकायदा रिजर्वेशन कराकर बैठ शख्स ने बैंक अफसर की अटैची से नगदी समेत दो लाख से...

बाघ एक्सप्रेस में बैंक अफसर परिवार लूटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 Dec 2014 07:49 PM
ऐप पर पढ़ें

बाघ एक्सप्रेस में बुधवार रात सहयात्री बन चढ़े एक युवक ने हल्द्वानी जा रहे बैंक अफसर के परिवार को कई लाख की चपत लगा दी। बाकायदा रिजर्वेशन कराकर बैठ शख्स ने बैंक अफसर की अटैची से नगदी समेत दो लाख से अधिक के जेवर भी साफ कर दिए। मामले का पता चलने पर पीड़ित ने इसकी शिकायत एडीजी रेल और जीआरपी लखनऊ से की। एडीजी रेल के आदेश पर हल्द्वानी जीआरपी में मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बुधवार को हावड़ा से काठगोदाम के बीच चलने वाली बाघ एक्सप्रेस 13019 के स्लीपर कोच एस-5 में हल्द्वानी नवाबी गेट निवासी सचिन कुमार जायसवाल, उनकी पत्नी और बच्चे का रिजर्वेशन गोरखपुर से काठगोदाम में था। सचिन हल्द्वानी में आईसीआईसीआई बैंक में सेल्स मैनेजर के पद पर है। बताया कि उनकी सीट एस- 5 में 50 से 52 तक थी, उनकी सीट के बगल में 49 नंबर पर एक युवक का रिजर्वेशन था। जब ट्रेन बाराबंकी और गोंडा से होते हुए लखनऊ के पास पहुंची तो उनको अपना ब्रीफकेस सीट से नदारद मिला,कोच मेंआस पास पूछताछ की, कोई फायदा नहीं मिला। जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत जीआरपी के एडीजी के नंबर पर शिकायत दर्ज कराई। एडीजी के आदेश पर हल्द्वानी जीआरपी में मामला दर्ज कराया गया है। जीआरपी को दी तहरीर में पीड़ित ने ब्रीफकेस से छह हजार की नगदी,करीब दो लाख से अधिक के जेवरात और जरूरी कागजात चोरी होने की बात कही है। पीड़ित ने बगल की सीट पर बैठे युवक पर ब्रीफकेस चोरी करने का आरोप लगाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें