फोटो गैलरी

Hindi Newsमुख्यमंत्री के सामने रखेंगे फीस बढ़ोतरी का मुद्दा

मुख्यमंत्री के सामने रखेंगे फीस बढ़ोतरी का मुद्दा

हरियाणा अभिभावक एकता मंच के सदस्य निजी स्कूलों में फीस बढ़ोतरी के मामले को मुख्यमंत्री के सामने उठाएंगे। रविवार को फरीदाबाद पहुंच रहे मुख्यमंत्री से मिलकर सदस्य उनके सामने निजी स्कूली की शिकायतों की...

मुख्यमंत्री के सामने रखेंगे फीस बढ़ोतरी का मुद्दा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 13 Dec 2014 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा अभिभावक एकता मंच के सदस्य निजी स्कूलों में फीस बढ़ोतरी के मामले को मुख्यमंत्री के सामने उठाएंगे। रविवार को फरीदाबाद पहुंच रहे मुख्यमंत्री से मिलकर सदस्य उनके सामने निजी स्कूली की शिकायतों की पुलिंदा रखने की कोशिश करेंगे। इस बाबत मंच के सदस्यों ने बैठक कर योजना बनाई है। इसके अलावा मंच के सदस्य जनप्रतिनिधियों से मिलकर उनसे सरकारी स्कूलों के सुधार की भी गुहार लगाएंगे। मंच के सदस्यों का कहना है कि मुख्यमंत्री से मिलने का आग्रह कर चुके हैं। हालांकि इस बाबत मुख्यमंत्री की तरफ से कोई जवाब नहीं आया, मगर सदस्य उनसे मिलने की कोशिश करेंगे।

मंच का आरोप है कि सीबीएसई और हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा) के नियमों का उल्लंघन कर रहे स्कूल अभिभावकों के शोषण में लगे हैं। लगातार इस बाबत आवाज उठाए जाने के बावजूद स्कूलों पर मनमानी पर लगाम नहीं लग रही है। ऐसे में नए सत्र की शुरुआत से पहले ही अभिभावकों को इस बाबत जागरूक करना चाहते हैं। मंच के प्रदेश महासचिव कैलाश शर्मा का कहना है कि मुख्यमंत्री को 30 अक्तूबर और 7 नवंबर को पत्र भेजकर बातचीत के लिए समय मांगा था। अभी तक कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला है, इसलिए कोशिश रहेगी कि उनके फरीदाबाद आने पर उनसे बात की जा सके। वहीं जनप्रतिनिधियों से मिलकर सरकारी स्कूलों की स्थिति सुधारने की गुहार भी लगाई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें