फोटो गैलरी

Hindi Newsपांच साल तक काम करने की जनता देगी मजदूरी: मन्नान

पांच साल तक काम करने की जनता देगी मजदूरी: मन्नान

धनबाद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के प्रत्याशी मन्नान मल्लिक ने रविवार को जनसंपर्क व नुक्कड़ सभा की और वोट मांगा। नुक्कड़ सभाओं में उन्होंने कहा कि पांच साल तक जनता की सेवा की है। जनता का काम किया...

पांच साल तक काम करने की जनता देगी मजदूरी: मन्नान
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Nov 2014 12:28 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के प्रत्याशी मन्नान मल्लिक ने रविवार को जनसंपर्क व नुक्कड़ सभा की और वोट मांगा। नुक्कड़ सभाओं में उन्होंने कहा कि पांच साल तक जनता की सेवा की है। जनता का काम किया है। मुझे विश्वास है कि जनता मजदूरी देगी। पांच साल पहले भी जनता ने मुझ पर विश्वास जताया था। उन्होंने कहा कि धनबाद में तेजी से विकास हुआ है। जनता ने मौका दिया तो बचे हुए काम भी जल्द ही पूरे कर दिए जाएंगे।

मन्नान मल्लिक ने बाबूडीह, खरनागढ़ा, स्टील गेट, रेंगुनीभिट्ठा, हीरक रोड, सीसीडब्ल्यूओ, वासुदेवपुर, अलकुशा, कुस्तौर, भागाबांध में जनसंपर्क अभियान चलाया। मन्नान मल्लिक के साथ मदन महतो, सियाराम शरण, अमित महतो, मंटू दास, मनोहर दास, जगरनाथ महतो, नंदलाल पासवान, दशरथ मांझी, धर्मेंद्र पांडेय, जीतू साव, पप्पू सिंह, नागेश्वर दास, हातिम अंसारी, विशुनदेव यादव, रामनाथ सिंह, इसमें अभियान में यूपीए में शामिल दलों के कार्यकर्ता व नेता भी थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें