फोटो गैलरी

Hindi Newsसोरेन की जीत हरिओम झा को श्रद्धांजलि: गिलुवा

सोरेन की जीत हरिओम झा को श्रद्धांजलि: गिलुवा

सांसद लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि जगन्नाथपुर विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी मंगल सोरेन की जीत इस क्षेत्र के चर्चित भाजपाई हरिओम झा को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने भाजपा को जिले में मजबूत किया और...

सोरेन की जीत हरिओम झा को श्रद्धांजलि: गिलुवा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Nov 2014 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

सांसद लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि जगन्नाथपुर विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी मंगल सोरेन की जीत इस क्षेत्र के चर्चित भाजपाई हरिओम झा को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने भाजपा को जिले में मजबूत किया और उन्हीं की बदौलत भाजपा आज यहां आगे है। गिलुवा ने ये बातें गुवा रेलवे मार्केट में गुरुवार शाम भाजपा कार्यालय के उद्घाटन के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में देश की तस्वीर बदली अब विधानसभा है। इस चुनाव में भाजपा को बहुमत दें। प्रत्याशी मंगल सोरेन ने कहा कि जीत के बाद गांव-गांव पाइप के माध्यम से खेतों तक पानी पहुंचाया जाएगा। कार्यक्रम को आशीर्वाद समूह के गोविंद पाठक ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम से पूर्व मंगल सोरेन जुलूस की शक्ल में बैंक मोड़, गुवा बाजार, रामनगर, रेलवे मार्केट होते हुए भाजपा कार्यालय पहुंचे। इस दौरान काफी संख्या में भाजपा सर्मथक मोदी मोदी का नारा लगा रहे थे।

मौके पर रविंदर प्रधान, शेख समीर, राकेश झा, बंसती देवी, गोविंद पाठक, राजू कैर्वत, धरनीधर त्रिपाठी, छेदी अग्रवाल, लक्ष्मीनारायण पात्रो, राजू अग्रवाल, शत्रुध्न मिश्रा, बलबीर करुवा सहित अन्य मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें