फोटो गैलरी

Hindi News गीतू मौत मामले में रिटायर्ड जिला जज को भेजा जेल

गीतू मौत मामले में रिटायर्ड जिला जज को भेजा जेल

हाई प्रोफाइल गीतू मौत मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी रिटायर्ड जज और मेरठ की स्थायी लोक अदालत के चेयरमैन पीतांबर सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। उन्हें सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14...

 गीतू मौत मामले में रिटायर्ड जिला जज को भेजा जेल
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 Nov 2014 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

हाई प्रोफाइल गीतू मौत मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी रिटायर्ड जज और मेरठ की स्थायी लोक अदालत के चेयरमैन पीतांबर सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया। उन्हें सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। असिस्टेंट कमिश्नर सेल्स टैक्स अश्वनी सिंह की किराये वाली कोठी पर भी उन्हीं का ताला लगवाकर कर चाबी को कब्जे में ले लिया है।
 बरेली के फरीदपुर के पूर्व विधायक विजयपाल सिंह की इकलौती बेटी डॉ. गीतू सिंह का शव उन्हीं की कोठी के बाहर रविवार की सुबह पड़ा पाया गया। थाने पहुंचकर पूर्व विधायक विजयपाल सिंह ने दो करोड़ दहेज की मांग पूरी न होने पर बेटी गीतू की हत्या करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस प्रकरण में सदर बाजार पुलिस ने गीतू के पति अस्सिटेंट कमिश्नर सेल्स टैक्स अश्वनी सिंह तथा सास मुनेश सिंह को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया था। इसके बाद मंगलवार को अश्वनी के पिता रिटायर्ड जज पीतांबर सिंह को भी हिरासत में ले लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें