फोटो गैलरी

Hindi Newsउमा भारती ने की रन फॉर यूनिटी की अगुवाई

उमा भारती ने की रन फॉर यूनिटी की अगुवाई

केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने शुक्रवार को सरदार वल्लभ भाई पटेल की 139वीं जयन्ती के मौके पर आयोजित दौड़ रन फॉर यूनिटी की अगुवाई की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में देश...

उमा भारती ने की रन फॉर यूनिटी की अगुवाई
एजेंसीFri, 31 Oct 2014 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने शुक्रवार को सरदार वल्लभ भाई पटेल की 139वीं जयन्ती के मौके पर आयोजित दौड़ रन फॉर यूनिटी की अगुवाई की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में देश तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है।
     
शहीद स्मारक के पास से शुरू होकर हजरतगंज स्थित प्रधान डाकघर के पास समाप्त हुई दौड़ की अगुवाई करने वाली उमा ने इसमें शामिल लोगों को एकता, अखण्डता और देश की सुरक्षा अक्षुण्ण रखने की शपथ दिलायी।
     
उन्होंने कहा कि यह दौड़ देश की एकता और अखण्डता बनाये रखने की शपथ लेने के लिये आयोजित की गयी है। केन्द्रीय मंत्री को दौड़ के दौरान असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। थोड़ी ही दूर पहुंचने पर वह लड़खड़ाईं लेकिन अगले ही पल सम्भल गयीं। बाद में उन्होंने बताया कि उन्हें घुटनों में परेशानी है।
     
रन फार यूनिटी के मौके पर भाजपा के प्रान्तीय अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि सरदार पटेल की जयन्ती पर आयोजित यह दौड़ उस महान विभूति को सच्ची श्रद्धांजलि है।
     
उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्ग ने इस दौड़ में हिस्सा लिया है, इससे जाहिर होता है कि देश के लोग अपने मुल्क को तरक्की के रास्ते पर ले जाने के लिये संकल्पबद्ध हैं। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और लखनऊ के महापौर दिनेश शर्मा ने कहा कि दौड़ेगा भारत-जुड़ेगा भारत के नारे के साथ देश का आम आदमी एकता और अखण्डता के प्रति कृत संकल्प है।
     
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने इस मौके पर कहा कि पूरे देश में यह दौड़ मंडल स्तर पर आयोजित की गयी है। प्रदेश के दूसरे जिलों में भी रन फार यूनिटी का आयोजन किया गया। जिनकी अगुवाई विभिन्न केन्द्रीय मंत्रियों तथा वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने की। देवरिया में कुटीर, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री कलराज मिश्र तथा पार्टी प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक की अगुवाई में रन फार यूनिटी का आयोजन किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें