फोटो गैलरी

Hindi Newsधन्नासेठों के फायदे के लिए काम कर रही है मोदी सरकार: मायावती

धन्नासेठों के फायदे के लिए काम कर रही है मोदी सरकार: मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने केंद्र की भाजपा सरकार पर पूंजीपतियों और धन्नासेठों के फायदे के लिए काम करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि उसने अपने अब तक के कार्यकाल में करोडों गरीबों,...

धन्नासेठों के फायदे के लिए काम कर रही है मोदी सरकार: मायावती
एजेंसीThu, 30 Oct 2014 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने केंद्र की भाजपा सरकार पर पूंजीपतियों और धन्नासेठों के फायदे के लिए काम करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि उसने अपने अब तक के कार्यकाल में करोडों गरीबों, मजलूमों, किसानों,  दलितों और पिछड़ों के लिए कुछ भी नहीं किया है।
        
मायावती ने पार्टी की राज्य इकाइयों के पदाधिकारियों की बैठक में कहा कि मोदी सरकार अपने चुनावी वादों को पूरा करने में नाकाम रही है जिससे लोगों में मायूसी है। उन्होंने कहा कि देश में जबर्दस्त महंगाई और बढ़ती बेरोजगारी को कम करने गरीबों को मकान बनाकर देने और बिजली की किल्लत को समाप्त करने के लिए भाजपा सरकार ने कोई ठोस काम नहीं किया है।
        
बसपा प्रमुख ने केंद्र सरकार पर विदेशों में जमा कालाधन वापस लाने में नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे साबित होता है कि सरकार भ्रष्टाचार को खत्म करने में मामले में गंभीर नहीं है और इस मामले में उसकी नीति पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की ही तरह है। भाजपा धन्नासेठों की पार्टी है और उसी वर्ग को लाभ पहुंचाने के लिए सरकार ने डीजल की कीमत को सरकारी नियंत्रण से मुक्त कर दिया है। यह महंगाई को बढ़ाने वाला फैसला है और जनविरोधी एवं किसान विरोधी है।
        
मायावती ने कहा कि स्वच्छ भारत के नाम पर किस्म-किस्म की नाटकबाजी की जा रही है। सरकार को सदियों पुरानी झाडू का इस्तेमाल करने के बजाय सफाई के लिए नयी मशीनें लानी चाहिए। जिससे इस पेशे में लगे लोगों को मुक्ति मिलती। मोदी सरकार केवल ऐसी बयानबाजी कर रही है जिससे जमीनी हकीकत से कोई लेना देना नहीं है।
        
बैठक में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, बिहार और झारखंड को छोड़कर सभी राज्य इकाइयों के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। मायावती ने कार्यकर्ताओं से पार्टी संगठन को और मजबूत बनाने तथा सर्वसमाज में जनाधार बढ़ाने का आह्वान किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें