फोटो गैलरी

Hindi Newsसंजीव कौशल हरियाणा के मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव नियुक्त

संजीव कौशल हरियाणा के मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव नियुक्त

राज्य की बागडोर संभालने के बाद अपने पहले नौकरशाही फेरबदल में मनोहर लाल खटटर के नेतत्व वाली हरियाणा सरकार ने गुरुवार को वरिष्ठ आईएएस अधिकारी संजीव कौशल को एस एस ढिल्लन के स्थान पर मुख्यमंत्री का...

संजीव कौशल हरियाणा के मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव नियुक्त
एजेंसीThu, 30 Oct 2014 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्य की बागडोर संभालने के बाद अपने पहले नौकरशाही फेरबदल में मनोहर लाल खटटर के नेतत्व वाली हरियाणा सरकार ने गुरुवार को वरिष्ठ आईएएस अधिकारी संजीव कौशल को एस एस ढिल्लन के स्थान पर मुख्यमंत्री का प्रधान सचिव नियुक्ति किया है।
    
यहां जारी एक सरकारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि कौशल अभी लोक कार्य बीएंड आर और वास्तुकला विभागों में प्रधान सचिव के पद पर कार्यरत हैं।
    
एक अन्य आईएएस अधिकारी सुमिता मिश्रा को के के खंडेलवाल की जगह पर मुख्यमंत्री का अतिरिक्त प्रधान सचिव-1 नियुक्ति किया गया है जबकि राकेश गुप्ता को मुख्यमंत्री का अतिरिक्त प्रधान सचिव- 2 नियुक्ति किया गया है।
    
विज्ञप्ति में बताया गया है कि सुमिता मिश्रा हरियाणा पर्यटन विकास निगम लिमिटेड की एमडी, पर्यटन एवं आतिथ्य विभाग की महानिदेशक और डेयरी विकास सहकारी संघ की प्रबंध निदेशक के पद पर कार्यरत थी।
    
विज्ञप्ति में कहा गया है कि गुप्ता स्वास्थ्य विभाग के सचिव, राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन (एनआरएचएम) एवं खाद्य एवं दवा प्रशासन के मिशन निदेशक और प्रशासनिक सुधार विभाग के सचिव के तौर पर कार्यरत थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें